जल मंत्रालय का गठन कर हल की जायेगी बुंदेलखण्ड में पानी की समस्या:पीएम मोदी

Foto

राजनीति के समाचार/political news

प्रधानमंत्री ने विजय संकल्प रैली को किया संबोधित

जितेंद्र कुमार द्विवेदी

बांदा। बुंदेलखंड की सरजमी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन गुरुवार को कृषि विश्वविद्यालय में हुआ, प्रधानमंत्री अपने 45 मिनट के संबोधन भाषण में अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाने में लगे रहे और आगामी होने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव पर भारतीय जनता पार्टी के लिए वोट मांगे साथ में कहा कि सुरक्षित राष्ट्र अगर चाहिए तो चौकीदार को देश की बागडोर भी मिलनी चाहिए।

अन्यथा की स्थिति में देश सुरक्षित कैसे होगा यह मतदाताओं द्वारा स्वयं निर्णय किया जाएगा, अपने इस संबोधन पर बुंदेलखंड की सर जमी पर यहां के जनपद वासियों तथा अन्य जनपद वासियों को और बुंदेलखंड की पानी की समस्या को लेकर 2019 के बाद जल मंत्रालय गठन करने के लिए बुंदेलखंड में कहा है।

बांदा जिले के प्रौद्योगिकी कृषि विश्वविद्यालय में प्रधानमंत्री द्वारा मंच पर शिरकत करते हुए सर्वप्रथम भारत मां की जयकारे के साथ, पूरे जनसैलाब का अभिवादन और अभिनंदन किया, साथ में बांदा बामदेव ऋषि को भी प्रणाम कर कामतानाथ का भी अभिवादन और स्मरण कर प्रणाम किया। 

प्रधानमंत्री द्वारा मंच से विपक्ष पर तंज कसते हुए बुआ और बबुआ पर कहा कि अभी तक 300 सीटों पर मतदान हो चुका है, जिस पर विपक्ष और विरोधी लोग मोदी को गालियां दे रहे थे। लेकिन 300 सीटों पर मतदान होने के बाद वह ईवीएम पर अपना ठीकरा फोड़ने मे लगे है। आधा चुनाव हो गया,और आधा बाकी है आधे चुनाव पर उन्होंने चौकीदार को गाली देने में व्यतीत कर दिया, शेष बचा आधा समय ईवीएम पर तंज कसते कसते समाप्त हो जाएगा, और बचेगा कुछ नहीं जीरो बटे सन्नाटा मिलेगा। जनता देश का विकास चाहती है, अगर देश का चौमुखी विकास चाहिए तो देश की बागडोर चौकीदार के हाथों में ही होनी चाहिए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आगामी होने वाला 2019 के चुनाव को बताया यह चुनाव 75 वर्ष बाद का होने वाला चुनाव होगा, जिसमें अग्रिम स्वर्ण युग का निर्माण करेगा। हम जात पात से हटकर स्वराष्ट्र की स्थापना करना चाहते हैं,और विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि पूर्व में गंदी राजनीति के वजह से देश और प्रदेश का विकास नहीं हो पाया। और लोगों से अपील की कि जिस तरह 2014 में जन समुदाय का बीजेपी को समर्थन मिला था, वही समर्थन और सहयोग 2019 में भी मिले। 

यह भी पढ़ें:    रविकिशन और निरहुआ सांसद बनेंगे तो पूर्वी उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बन...

यह भी पढ़ें:     मतदान के बाद आजम खान ने प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी