जनेऊ की लाज बचाने आगे आयें राहुल:उमा

Foto

राजनीति के समाचार/political news

नई दिल्ली। राहुल गांधी अगर जनेऊधारी हैं ओर दत्तात्रेय ब्राह्मण हैं तो वे राम मंदिर निर्माण के लिए आगे आयें,अब मुझे उम्मीद जगी है क्योंकि पहली बार कोई कांग्रेसी नेता इस तरह के बयान दे रहा है। उक्त विचार बीजेपी फायर ब्राण्ड नेता व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने व्यक्त किये।

राम मंदिर आंदोलन मे चर्चा में रही उमा भारती ने राम मंदिर निर्माण को लेकर कहा कि ये मामला ऐसा है जिसके लिए सामंजस्य का माहौल पहले बनाना होगा और इसके लिए प्रयास भी चल रहे हैं। उन्होंने रहुल गांधी से अपील की वे जनेऊ की लाज बचाने और दत्तात्रेय कौल ब्राह्मण के सम्मान मे आगे आयें और मंदिर निर्माण मे अपना सहयोग दें।

उन्होने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि अगर कांग्रेस का रुख मंदिर के प्रति सकारात्मक होता तो जवाहर लाल नेहरु के समय ही मंदिर बन गया होता। कांग्रस शुरु से ही मंदिर निर्माण के रास्ते मे अड़चने पैदा करती है आज भी कांग्रेस यही काम कर रही है।

उन्होने कहा कि राहुल गांधी राम मंदिर पर समर्थन करें ऐसा करने से इस मुद्दे पर कोई राजनीति नही होगी और कोई इसका श्रेय लेने की कोशिश भी नही कर पायेगा। उन्होने राहुल की मानसरोवर यात्रा पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि वे वहां पर पूरे भक्ति भाव से गये होंगे अब अगर उन्हे अपनी शिव भक्ति साबित करनी है तो वे राम मंदिर के लिए आगे आयें।

यह भी पढ़ें:    अब देवी देवताओं को भी बाट रही है बीजेपी:मायावती

यह भी पढ़ें:    बुलंदशहर में हिंसा बीजेपी के ही ईशारे पर हुई है:आप

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी