जनता को भटकाने के लिए भाजपा ने उठाया राष्ट्रवाद का मुद्दा:सीएल वर्मा

Foto

राजनीति के समाचार/political news

बसपा प्रत्याशी ने मलिहाबाद में किया जनसम्पर्क किया

लखनऊ। जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे प्रत्याशी जनता के पास पहुँचकर अपने पक्ष मे मतदान करने की अपील कर रहें है। इस कड़ी में मोहनलालगंज लोकसभा सीट पर बसपा-सपा और रालोद गठबंधन प्रत्याशी सी एल वर्मा ने मलिहाबाद के करीब एक दर्जन से अधिक गांव में घर घर जाकर वोट मांगा श्री वर्मा ने लोगो से जनसमस्याओं के निराकरण के साथ बेरोजगारो को रोजगार दिलाने किसानो की आय बढ़ाने में असफल सरकार को सबक सिखाने की जनता से अपील की।

मोहनलागंज से गठबंधन प्रत्याशी श्री वर्मा का जनसम्पर्क अभियान मलिहाबाद के कौढ़िया खेड़ा से शुरू होकर माटीपुर, सिंधरवा, मदेसरमऊ, कसमण्डी खुर्द, अटारी, आंटगढ़ी, थरी, गुरैरा, वाजिद नगर, हमिरापुर, मीठे नगर गांव में घर-घर जाकर वोट मांगा श्री वर्मा ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों एक हैं और इन दोनों राजनैतिक दलों की नीतियां जनविरोधी है, इनके एजेण्डे मे न तो विकास है और न ही स्थायी रोजगार है।

उनहोने कहा कि बेरोजगारों को नौकरी दिलाने और किसानों की आय को दोगुना करने में भाजपा सरकार पूरी तरह से नाकाम रही। उन्होने कहा कि लोगों का ध्यान बांटने के लिए इस बार राष्ट्रवाद का मुद्दा उठाया गया है। श्री वर्मा ने कहा हमारी प्राथमिकता विकास सुरक्षा एवं सुशासन  है I 

उन्होंने कहा कि सत्ता के लालच व मद से मोदी सरकार की गलत नीतियों की वजह से देश का विकास भटकाव के दौर से गुजर रहा है और कहा कि यह चुनाव महापरिवर्तन का है। देश में शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार की समस्या के समाधान के लिये  महागठबंधन की केन्द्र में सरकार बनना जरूरी है और इसी से महापरिवर्तन का मजबूत रास्ता खुलेगा और देश को नया प्रधानमंत्री और नयी सरकार मिलेगी।

यह भी पढ़ें:    सपा-बसपा और आरएलडी का मजबूत गठबंधन है, बीजेपी सरकारों के पास कोई काम नही है

यह भी पढ़ें:    अखिलेश यादव की नीतियों से प्रभावित होकर सपा ज्वाइन किया  

 

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी