जरुर होगा मंदिर निर्माण:सिद्धार्थनाथ

Foto

राजनीति के समाचार/political news

गठबंधन की हकीकत आ रही है सामने

मेरठ। राम मंदिर निर्माण में कोई संशय नही है ये सभी को पता है कि मंदिर मोदी व योगी के राज में ही बनेगा। उक्त विचार मेरठ के प्रभारी मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में आयोजित गीत रामायण पाठ के दौरान व्यक्त किये।

प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने सपा बसपा के गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी में गठबंधन की खिचड़ी पक गयी है। उन्होने कहा कि गठबंधन में अजीत सिंह भी आना चाहते हैं,पहले वे सात सीटे मांग रहे थे और अब तीन सीटों पर भी तैयार हो गये हैं।

उन्होने कहा कि जो लोग यूपी में साम्राज्य होने का दावा कर रहे थे वे अब 38 38 सीटों पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं। प्रभारी मंत्री ने कहा कि पहले 2014 और फिर 2017 में बीजेपी के प्रदर्शन से इनकी नींदे उडत्र चुकी हैं और अब वे एक दूसरे की बैसाखी बनकर घूम रहे हैं।

पत्रकारो के साथ बातचीत मे कहा कि अब विरोधियों को दिखने लगा है कि बीजेपी उनके सामने कितनी मजबूती से खड़ी है। जो यूपी मे सरताज होने की बात करते हैं वे सीटों के बटवारे में सिमटते दिख रहे हैं।

सपा बसपा की सीटे सिमट गयीं हैं तो कांग्रेस के लिए दी गयीं दो सीटे उसकी औकात बताने के लिए पयाप्त हैं। राम मंदिर के निर्माण के सवाल पर मंत्री ने बचते हुए सिर्फ इतना कहा कि कुछ मुद्दों पर ज्यादा टिप्पणी ठीक नही होती है पर इतना जरुर है कि राम मंदिर को निर्माण जरुर होगा और मोदी व योगी के राज मे ही होगा।

ये भी पढ़ें:   डिंपल यादव एक बार फिर से कन्नौज से हो सकती हैं सपा प्रत्याशी

 ये भी पढ़ें   जरुरत पड़ी तो हम भी छोड़ देंगे सीट:गुलाम नबी

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी