जयाप्रदा ने आजम खान पर साधा निशाना

Foto

Political News/राजनीति ​के समाचार 

सुरेश दिवाकर

रामपुर। भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा ने आजम  खान पर निशाना साधते हुए कहा कि देखिए अभी यह बौखला गए हैं। उनको पता है कि हारने वाले हैं, तो इसलिए यह सब गलत आरोप कर रहे हैं। प्रशासन और अधिकारी लोग कभी चुनाव नहीं लड़ते। जाली वोट होता था, जो फर्जी वोट लगाते थे एक- एक बूथ पर 10-10 वोट लगबाते थे, यह तो आजम साहब की आदत है। उनकी जिस तरह लोग वोट काटते हैं, जिस तरीके से वोट को लगाते, वह खुद जानते हैं। इसके लिए वो दूसरों के ऊपर आरोप लगा रहे।

उन्होंने कहा कि अपने ऊपर यह हो रहा तो उनको तकलीफ हो रही है। क्योंकि फर्जी वोट से हमेशा मेजॉरिटी में जीतने का आदत है। प्रशासन ने सख्ती किया। यहां पर दंगे और बूथ पर कब्जा करने का प्लान होता था। यह सब करते थे गुंडे। उन सबको हटा कर निष्पक्ष चुनाव कराया गया। लोगों को ऐसा मौका मिला है कि वह खुलकर वोट कर सके। इसके लिए आजम खान साहब को यह सब बयानबाजी करना अच्छा नहीं लगता।

आज़म खान के ईवीएम पर सवाल खड़ा करने को लेकर जयाप्रदा ने कहा, हारने वालों की आदत है कि मशीन में ही कमियां निकाल दो। अगर मशीन खराब है, तत्काल उनको परिवर्तित किया गया। फातिमा भाभी भी निकल कर घर से आती हैं। पति को बचाने के लिए हिंदुस्तान है। हिंदुस्तान का मतलब यह है कि दूसरों की औरत को द्रोपति बनाएंगे और खुद खिलजी बनाने में खिलजी बोलने में उनको तकलीफ होती है। भाभी आप बाहर निकल कर बोलो क्योंकि आपका बेटा मुझे अनारकली बोल रहा है।

उन्होंने कहा कि मैं तो अनारकली नहीं हूं। सलीम को ढूंढने यहां नहीं आई। मैं आपको यह कह रही हूं कि आप भी एक मां है और अब्दुल्ला मेरे बेटे जैसा है। मेरा बेटा सम्राट जैसा है, वैसे ही अब्दुल्ला को देखती हूं। लेकिन आपके बेटे को संस्कार नहीं है। महिलाओं का सम्मान करो। तब मैं आपका अभिनंदन करूंगी। आपको मैं भाभी बुला रही हूं, लेकिन इस तरह का टिप्पणी में समर्थन करना पूरी महिलाओं के लिए गलत बात है। 

यह भी पढ़ें:ग्राम्य विकास मंत्री ने जनसभा को संबोतिध किया

यह भी पढ़ें:रविकिशन और निरहुआ सांसद बनेंगे तो पूर्वी उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बन सकेगी, योगी आदित्यनाथ

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी