जयाप्रदा का नहीं देश की हर नारी का हुआ अपमान, केशव प्रसाद मौर्या  

Foto

Political News/राजनीति के समाचार

 

लखनऊ। रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा पर सपा प्रत्याशी आजम खां द्वारा की गई टिप्पणी को यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अमर्यादित बताते हुए उन पर जमकर वार किया है। देवरिया जिले के तरकुलवा के गढ़रामपुर में नवतप्पी इंटर कॉलेज, सलेमपुर लोकसभा सीट के बांसडीह बलिया, आजमगढ़ में आयोजित विजय किसान संकल्प सम्मेलन में उन्होंने कहा देश की जनता नारी का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी। इसका जवाब जनता लोकसभा चुनाव के दौरान कमल का बटन दबाकर देंगी। 

वाराणसी में विजय लक्ष्य किसान सम्मेलन में बोलते हुए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा हर हाल में मंदिर बनायेगी अगर कोई अड़चन आई तो संसद में कानून बना कर अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा। यूपी ही नहीं इस बार पंश्चिम बंगाल में भी खूब कमल खिलेगा।   
उन्होंने कहा कि आजम खां कभी नारी का अपमान करते हैं, कभी बजरंग बली का अपमान करते हैं। उन्होंने जिस भाषा का प्रयोग किया है, उससे सिर्फ जयाप्रदा का अपमान ही नहीं बल्कि देश की एक-एक नारी का अपमान है। इसे न देश बर्दाश्त करेगा और न ही देश की जनता बर्दाश्त करेगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में इसका जवाब ऐसे लोगों को मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि आजम खां ने जिस तरह का बयान दिया है, उसको लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती को भी आगे आना चाहिए। उन लोगों को माफी मांगनी चाहिए। केशव ने कहा कि ऐसा नेता नारी विरोधी है। हम चुनाव आयोग से भी आग्रह करते हैं ऐसे लोगों पर चुनाव लड़ने से ही प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। 

गठबंधन और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने तीनों ही दलों को ड्रामेबाज बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग जो आजकल नाटक कर रहे हैं, उसे देश की जनता समझ रही है। बहुत सारे लोगों में से कोई अपना जनेऊ दिखा रहा है, कोई कैलाश मानसरोवर जा रहा है, तो कोई गंगा में डुबकी लगा रहा है। केशव प्रसाद ने कहा आज मंदिर-मंदिर घूमने वाले लोग 2014 के पहले हिन्दू संगठन के लोगों को आतंकवादी बता कर जेल में डालने की बात करते थे। अखिलेश यादव और मायावती पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि यह लोग बिना दूल्हे की बारात लेकर चल रहे हैं। श्री मौर्य ने यहां मौजूद जनता से कहा कि सोनिया जी के बेटे का भविष्य बनाने के लिए आप अपने बच्चों का भविष्य मत खराब करें। 

केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि बेल पर घूमने वाले जेल जाने के डर से मोदी के विरोध में एक हो रहे हैं। इन लोगों को डर लगा रहा है कि कहीं मोदी सरकार दोबारा आते ही सलाखों के पीछे न जाना पड़ें। उन्होंने कहा कि देश की जनता को मोदी जी की नीतियां पंसद आ रही है और इस बार हम लोग 300 से अधिक सीटें जीतकर केंद्र में सरकार बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यहां की जनता को भी तय करना है कि उसे गोली का जवाब गोला से देने वाला पीएम चाहिए या संसद में आंख मारने वाला पीएम चाहिए। उन्होंने कहा देश की जनता को याद रहना चाहिए कि आगे के 5 साल ही देश को 100 साल आगे ले जाएंगे। आप सभी को एक ही प्रत्याशी मोदी को वोट करना है। 

भाजपा सरकार द्वारा शुरू की गई पीएम किसान योजना के बारे में डिप्टी सीएम ने कहा कि सरकार ने किसानों का सम्मान देने का काम किया है। सरकार ने किसानों को साल भर में 6000 रुपये देकर उन्हें एक मदद स्वरूप देने का काम शुरू किया है। इसकी पहली और दूसरी किश्त आपके खातों में आ भी गई है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसानों के हित में लगातार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने संकल्प पत्र में देशभर के किसानों को पेंशन देने की व्यवस्था की है। 60 साल से ऊपर वाले सभी किसानों को पेंशन दी जाएगी। यही नहीं किसान क्रेडिट कार्ड से लोन लेने वाले किसानों को पांच साल तक कोई ब्याज नहीं देना होगा। 

वाराणसी में विजय लक्ष्य किसान सम्मेलन में बोलते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी सरकार में जय किसान जय-जवान का नारा सार्थक हो रहा है। सबके दिलों में राज करने वाले मोदी को छोटे बड़े हर किसान की चिंता है। छोटे किसानों को ब्याज मुक्त कर्ज और 60 वर्ष में पेंशन दे रही है। किसान सम्मान योजना के तहत किसानों को दो किस्तें पहुंच चुकी हैं।   

कोई ऐसा क्षेत्र नहीं है जिसने काम नहीं हुआ है। अमेठी रायबेरली कबाड बना हुआ है लेकिन आज भोले बाबा की नगरी की पूरी दुनिया में जयजयकार हो रही है। अम्बेडकर जी के सपने को मोदी साकार कर रहे हैं। सफाई कर्मियों को सम्मान देने का काम किया है। बाबा साहेब के लिए जितना कार्य मोदी सरकार ने किया उतना कार्य किसी भी सरकार ने नहीं किया। बाबा साहेब की याद में पंचतीर्थ बनाने का काम किया है। पटेल की प्रतिमा भी मोदी जी ने लगवाई है। 

केशव प्रसाद मौर्या ने कहा, मोदी समीकरण के आगे सपा और बसपा का जातीय समीकरण फेल हो गया है। पश्चिमी यूपी की 8 सीटों पर हुए चुनाव में इनका समीकरण फेल होता नजर आया है। उन्होंने कहा कि ये सब मोदी जी की वजह से हुआ है। उन्होंने सभी जातियों को एक साथ लेकर चलने की योजनाएं बनाई है। चाहे वह गरीब सामान्य वर्ग के लोगों को आरक्षण देने की बात जो या फिर पिछड़ों के लिए आयोग की बात हो। मोदी सरकार ने किसी भी जाति का हक नहीं मारा है। उनकी इसी नीति के चलते विरोधी पार्टियों का जातीय फैक्टर भी पश्चिमी यूपी में फेल हो गया है।  

यह भी पढ़ें:      आजम खान  का बयान महिला सम्मान पर प्रहार, दर्शना सिंह   

यह भी पढ़ें:           बदजुबानी पर चुनाव आयोग का एक्शन, किस नेता पर है कितने घटें की रोक, जाने !

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी