झूठ बोलकर सुर्खियां बटोरना चाहते हैं अखिलेश:सिद्धार्थनाथ 

Foto

राजनीति के समाचार/political news

कहा छात्रसंघ के वार्षिक सम्मलेन में आने की नहीं मिली थी अनुमति

लखनऊ। प्रदेश सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव सिर्फ सुर्खियाँ बटोरने के लिए नाटक कर रहे हैं। सच बात यह है कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय की एडवाइजरी कमिटी ने 8 फरवरी को एक बैठक कर यह निर्णय लिया था कि छात्रसंघ के वार्षिक सम्मलेन में किसी भी राजनेता, राजनीतिक कार्यकर्ता और राजनीतिक पार्टियों से संबंधित व्यक्तियों को आने की अनुमति नहीं है।

इसके बावजूद भी अखिलेश बेबुनियाद आरोप योगी सरकार पर लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज एक और बात प्रमाणित हो गई है कि अखिलेश यादव भी राहुल गाँधी की ही तरह झूठ बोलने लगे हैं। 
सिद्धार्थनाथ ने मंगलवार को अपने सरकारी आवास पर एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर कहा कि अखिलेश यादव झूठ बोलकर जनता के बीच भ्रम फैलाकर राजनीति कर रहे हैं।

पहले तो लग रहा था कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से अलग हैं क्योंकि राहुल झूठ बोलने के मास्टर हैं, लेकिन अब अखिलेश ने भी इसी लाइन को पकड़ लिया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव का पहला झूठ है कि उन्हें इलाहाबाद विश्वविद्यालय से छात्रसंघ के वार्षिक सम्मलेन में आने की परमिशन मिली थी,जबकि उन्हें कोई  परमिशन नहीं मिली थी।

उनका दूसरा झूठ है कि योगी सरकार उन्हें साधुओं से मिलने नहीं दे रही है। आप सभी जानते हैं कि अभी कुछ दिन पहले अखिलेश यादव प्रयागराज गए थे और संगम में स्नान कर साधुओं से मुलाक़ात भी की थी। अखिलेश का तीसरा झूठ यह है कि वे कह रहे हैं कि विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में अराजकता और हिंसा को लेकर सरकार की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गयी, जबकि सरकार ने निष्पक्ष रहते हुए कार्रवाई की थी और कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया था। 

श्री सिंह ने कहा कि प्रयागराज में बालसन चौराहे पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया है और पुलिस पर पथराव किया है। इस वजह से माहौल को शांत व कंट्रोल करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। अखिलेश के न पहुँच पाने पर उनके कार्यकर्ता व युवा साथी ट्रेलर दिखा रहे हैं।

ऐसे में यदि अखिलेश पहुँच गए होते तो स्थित्ति काफी बिगड़ सकती थी। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को यह बात बिल्कुल हज़म नहीं हो रही है कि योगी सरकार इतने शांतिपूर्ण व भव्य तरीके से कुम्भ मेले का आयोजन कर संचालन कर रही है। इसलिए ये लोग उसमें खलल डालने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन ऐसा कतई होने नहीं दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:   नरेंद्र मोदी के साथ चट्टान की तरह खड़ी है जनता : अमित शाह

यह भी पढ़ें:    लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके गए सपा प्रमुख अखिलेश यादव

 


 

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी