जो व्यक्ति अपने पिता और चाचा का नहीं हुआ वह नकली बुआ का क्या होगा,केशव मौर्य

Foto

  Political News/राजनीति के समाचार

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आंवला, मैनपुरी और जालौन के लोकसभा क्षेत्र में जनसभाएं की। आंवला लोकसभा क्षेत्र के कादर चैक बाजार मैदान, शेखूपुर पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश को धोखेबाज बताया। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति अपने पिता का नहीं हुआ है वह कभी नकली बुआ का नहीं हो सकता है। अखिलेश यादव ने पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष की कुर्सी अपने कब्जे में की और अब आजमगढ़ की सीट भी उनसे ले ली है। इस तरह से उन्होंने अपने पिता जी को धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसे में अखिलेश यादव कभी नकली बुआ के साथ नहीं हो सकते हैं। नकली बुआ के साथ जिस तरह का गठबंधन किया गया है, यह गठबंधन नहीं बल्कि ठगबंधन है। 

मोदी सरकार ने भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाईयां शुरू कर दी है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि यह सभी लोग घोटालेबाज है और 2014 के समय यह लोग अलग-अलग लड़ रहे थे, लेकिन मोदी सरकार बनने के बाद जब इन लोगों पर घोटाले की कार्रवाईयां शुरू हुई, तो पुरानी सारी बातें भूलकर एक हो गए। उनका मकसद कैसे भी करके मोदी को हराकर भविष्य में होने वाली कार्रवाईयों से बचना है। डिप्टी सीएम केशव ने कहा कि मोदी सरकार ने भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाईयां शुरू कर दी है। इसी से पूरा विपक्ष हताश है और अपनी बचत के लिए जुगत में लगा हुआ है कि कैसे भी करके मोदी को रोका जाए। उन्होंने कहा कि अभी तो भ्रष्टाचारियों पर जांचें चल रही है। मोदी के दोबारा शपथ लेते ही बेल पर घूमने वाले नेता तिहाड़ जेल में होंगे। प्रदेश में बुआ और भतीजे की सरकार ने 15 साल तक सिर्फ लूटने का काम किया है और इस बार अब प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचार पर लगाम लगी है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार दोबारा बनते ही सारे घोटालेबाजों से वसूली की जाएगी और यह वसूला हुआ पैसा गरीबों की झोली में डाला जाएगा।  

 यह लोग जाति के आधार पर राजनीति करना चाहते हैं।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस की नीति है कि समाज को बांटों और बांट करके राजनीति करो। यह लोग समाज को बांटने का काम कर रहे हैं। प्रदेश में सपा और बसपा ने गठबंधन भी इसी वजह से किया था कि जाति कार्ड खेलकर हम सत्ता पर काबिज हो जाएंगे। लेकिन उनका जाति कार्ड पूरी तरह से फेल हो गया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अपने पांच साल के कार्यकाल में दुनिया की सबसे बड़ी मूर्ति बनाने का काम किया है। लेकिन अगर इन लोगों का बस चले तो यह लोग अफजल गुरू की प्रतिमा लगावाएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अफजल गुरू बहुत प्यारे हैं और वह इनकी मूर्ति बनवाने के लिए बेताब है। यह लोग जाति के आधार पर राजनीति करना चाहते हैं।

कांग्रेस का बोरिया बिस्तर बंधने वाला है, केशव प्रसाद मौर्य

डिप्टी सीएम ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में हम लोग यूपी में 73 सीटें ही जीते थे, लेकिन इस बार पूरी की पूरी 80 सीटें जीतने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार रायबरेली और अमेठी से भी कांग्रेस का बोरिया बिस्तर बंधने वाला है। आजमगढ़ की जनता धोखेबाज अखिलेश यादव से परेशान है और इस बार यहां पर कमल का फूल खिलाने जा रही है। उन्होंने कहा कि इस बार सपा अपने गढ़ मैनपुरी, कन्नौज, फिरोजाबाद और बदायूं में भी हार रही है। उन्होंने कहा कि आंवला की जनता को इस बार करीब डेढ़ लाख मतों से धर्मेंद्र कश्यप को जिताकर संसद भेजना है। 

नरेंद्र मोदी की वजह से ही अरब में विशाल मंदिर बनाया है। 

राम मंदिर के बारे में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हमारी सरकार अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए तत्पर है। इस समय सुप्रीम कोर्ट में मामला विचाराधीन होने की वजह से कोई कड़ी कार्रवाई नहीं की जा सकती है। लेकिन हमारी सरकार ने अपने संकल्प पत्र में भी वादा किया है कि हम राम मंदिर बनाने का रास्ता तलाशेंगे। आंवला की जनता से उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने एक बहुत ही विशाल मंदिर ऐसी जगह पर बनवाया है, जिसकी कभी कल्पना भी नहीं की जा सकती थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से ही अरब में विशाल मंदिर बनाया है। अब अरब जैसे देश में भी भगवान की पूज हो रही है। 

अब यूपी से 73 नहीं बल्कि पूरी 80 सीट जीतकर सरकार बनाने जा रहे हैं। 

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2014 के समय सपा सरकार के कारण आपको वोट डालने में पाबंदी लगाई जाती रही होगी, लेकिन अब ऐसा नहीं होने वाला है। योगी सरकार में अब अपराधी भाग रहा है। अब यूपी की पुलिस अपराधी से नहीं बल्कि अपराधी पुलिस से डर रहा है। उन्होंने कहा कि यूपी से अपराध का सफाया हो रहा है। इस समय यूपी में ही नहीं बल्कि पूरे देश में आंधी चल रही है। 2014 के चुनाव से पहले हम त्रिपुरा में एक सीट पर जीते थे, लेकिन मोदी जी के कामों की वजह से हमने यहां पर 3 चैथाई विधायकों के साथ सरकार बनाई थी। यह तो एक महज उदाहरण है। डिप्टी सीएम ने कहा कि इस बार बंगाल, उड़ीसा, तमिलनाडु और पूरे नॉर्थ-ईस्ट में कमल खिल रहा है। ऐसे में अब यूपी से 73 नहीं बल्कि पूरी 80 सीट जीतकर सरकार बनाने जा रहे हैं। 

मुलायम सिंह यादव ने ही संसद में मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने की बात कही है

मैनपुरी में जनसभा को सम्बोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भ्रष्टाचार खत्म होगा, तो अपने आप ही गरीबी दूर हो जाएंगी। आपका वोट देश हित में होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार पर वार किया है, गरीबी दूर करने के लिए कई योजनाएं शुरू की है। देश की सेना का मान पूरे विश्व में बड़ा है। उन्होंने कहा कि कमल पर जैसे ही आप लोग बटन दबाएंगे वैसे ही आंतकवाद का गला अपने ही आप दब जाएगा। इस बार कमल का फूल अगर खिला तो देश 100 वर्षों के लिए विकास के मामले में आगे जाएगा। 

मुलायम सिंह यादव ने ही संसद में नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने की बात कही है। उन्होंने न तो अखिलेश यादव के लिए कहा और न ही मायावती के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि यहां से इस बार कमल खिलने जा रहा है। यहां पर कमल कैसे खिलेगा यह हम नहीं जानते, लेकिन मुलायम सिंह यादव ने अपना आशीर्वाद हमारे पीएम मोदी को दे दिया है।
जालौन के एसआरपी इंटर कालेज, माधौगढ़ में जनसभा को सम्बोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश में डिफेंस कॉरिडोर बनने से पूरे बुंदेलखंड का रास्ता खुलेगा। उन्होंने कहा मोदी सरकार की वजह से यहां ये बड़ा काम शुरू हो पाया है। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड के लिए मोदी और योगी सरकार ने बहुत काम किया है। उन्होंने कहा मोदी सरकार की वजह से भ्रष्टाचारियों पर काबू पाया जा चुका है। भ्रष्टाचार कम करने के लिए मोदी ने आपका जनधन योजना के तहत खाता खुलवाया और सीधे आपको पैसा मिलना शुरू हो गया। उन्होंने बताया कि पूरे देश में 8 करोड़ फर्जी खाते पाए गए हैं और इसकी वजह से एक लाख करोड़ से अधिक रुपये के भ्रष्टाचार पर काबू पाया गया। 

डिप्टी सीएम ने कहा कि नोटबंदी से देश की जनता खुश थी, लेकिन कुछ लोग नाराज थे। यह लोग नाराज इसलिए थे कि उनका पैसा सारा चला गया। मायावती पर तंज सकते हुए उन्होंने कहा कि उस समय आप लोगों ने देखा ही होगा कि हाथी भैंस के बच्चे के सामान हो गया था। नोटबंदी करके मोदी सरकार ने ऐसे लोगों पर वार करने का काम किया। अब यही लोग कह रहे हैं कि मोदी सरकार ने कुछ नहीं किया। जबकि पिछले पांच सालों में मोदी जी ने इतना काम किया है कि इस चुनाव में जनता ही मोदी जी के लिए वोट मांग रही है।   

यह भी पढ़ें:   बदजुबानी पर चुनाव आयोग का एक्शन, किस नेता पर है कितने घटें की रोक, जाने !  

यह भी पढ़ें:   लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की कुल 95 सीटों पर आज मतदान       

 

  

 

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी