पहले भगवान श्रीराम पर की टिप्पणी, अब मांग रहे माफी

Foto

Political News/ राजनीति के समाचार


तीन तलाक बिल को लेकर दिया था बयान, मीडिया पर लगाया तोड़-मरोड़ कर पेश करने का आरोप


नई दिल्ली। तीन तलाक से संबंधित बिल राज्यसभा में पेश होता इससे पहले कांग्रेस सांसद का एक बयान चर्चा में आ गया। महाराष्ट्र से राज्यसभा में पहुंचे कांग्रेस ​सांसद हुसैन दलवई ने भगवान राम पर अमर्यादित टिप्पणी की।

 

यह भी पढ़ें :  अपने जीवन में झांके अखिलेश तो अंकल ही नजर आयेंगे : अमर सिंह

 

हालांकि इसके कुछ देर बाद ही उन्होंने माफी मांगी और कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया। राज्यसभा में कांग्रेस सांसद हुसैन दलवई ने कहा कि सिर्फ मुस्लिम नहीं बल्कि महिलाओं के साथ हर समाज में गलत तरीके से व्यवहार होता है। उन्होंने कहा कि हिंदू, सिख, ईसाई धर्म में भी पुरुषों का ही वर्चस्व है।

श्री राम चंद्र ने भी शक के आधार पर सीता जी को छोड़ दिया था। हमें पूरी प्रणाली को बदलना होगा।  हालांकि, इस बयान पर विवाद होने के बाद उन्होंने माफी भी मांग ली। उन्होंने कहा कि मेरे बयान को गलत तरीके से लिया गया। बता दें कि शुक्रवार को राज्यसभा में तीन तलाक बिल पेश नहीं हो सका। विपक्ष के जोरदार हंगामे के चलते एक बार राज्यसभा की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी।

 

यह भी पढ़ें :   गठबंधन पर ​जनता विश्वास नहीं करती : अरविंद केजरीवाल

 

दोबारा भी बिल पेश करने पर हंगामा शुरू हो गया। इसके बाद सभापति वेंकैया नायडू ने सहमति न बनने पर बिल स्वीकार करने से मना कर दिया। कांग्रेस समेत विपक्ष का आरोप था कि इस बिल के संशोधन में उनसे विचार—विमर्श नहीं किया गया।

 

 

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी