कभी 44 सीटे जीतने वालों को अपनी सीट बचाने के लिए दूसरे का सहारा लेना पड़ रहा है:नरेश अग्रवाल

Foto

राजनीति के समाचार/political news

बीजेपी नेता ने अपने ही दल के सांसद पर भी बोला हमला

उबैद खान

हरदोई। भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य व स्टार प्रचारक नरेश अग्रवाल जनसभा करने जगदीशपुर, सधई बेहटा, ईटोरिया पहुंचे जहां श्री अग्रवाल का जोरदार स्वागत हुआ श्री अग्रवाल ने विपक्ष पर मंच से ही निशाना साधा।

श्री अग्रवाल ने कहा की धरती पुत्र मुलायम सिंह यादव को जिताने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती पहुंच रही है, यह तो बड़े ही दुख की बात है कि एक तरफ मुलायम सिंह बैठते है दूसरी तरफ मायावती और उनके कुपूत अखिलेश यादव बैठते है।

पूर्व मंत्री ने कहा कि यह तो बड़े ही शर्म की बात है कि जिस नेता को लोकसभा मे 44 सीटे अपने दम पर मिलती थी, उसे आज अपनी सीट बचाने के लिए दूसरे का सहारा लेना पड़ रहा है। वही श्री अग्रवाल ने अपनी ही पार्टी के राज्यसभा सांसद अशोक बाजपेयी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर हम चुनाव लड़े और अशोक बाजपेयी जिताने के लिए हमें आए यह तो हमारे मान सम्मान और कद मे गिरावट की बात होगी।

श्री अग्रवाल ने अपनी पार्टी भाजपा के प्रत्याशी जयप्रकाश रावत को जिताने की अपील की, और कहा कि देश केवल मोदी जी के हाथो मे सुरक्षित है न कि 38-38 सीटों पर लड़ने वालो के हाथ मे यह तो जीतने के बाद पैसा और पद लेकर बैठ जाएंगे आपका काम क्या करेंगे। 

वही कांग्रेस पर निशाना साधते हुए श्री अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस के हाथो मे देश सुरक्षित नहीं है, कांग्रेस घोटालेबाजो की पार्टी है उनके पास प्रधानमंत्री के लायक कोई चेहरा नहीं है कांग्रेस सरकार मे भ्रष्टाचार चरम पर था।

यह भी पढ़ें:    भाजपा प्रदेश अध्यक्ष 24 को दाखिल करेंगे नामांकन

यह भी पढ़ें:    देश का किसान कर्ज के कारण नहीं जाएगा जेल: राहुल गांधी

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी