किशन दुबे बने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रबुद्ध सभा के प्रदेश अध्यक्ष

Foto

राजनीति के समाचार/political news

 गौरव पाण्डेय 

मैनपुरी। ब्राह्मण समाज के कद्दावर नेता किशन दुबे को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने प्रबुध्द सभा का प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। ब्राह्मण किशन दुबे ने अपने आवास पर पत्रकार वार्ता का आयोजन किया। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि हर राजनैतिक पार्टी ने सत्ता हासिल करने के लिए ब्राह्मणों का इस्तेमाल कर उन्हें धोखा देने का कार्य किया है। लेकिन अब ये बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

 

हित में काम

 

श्री दुबे ने कहा कि अब उनके नेतृत्व में ब्राह्मणों के हित मे काम होगा। सभी अवसर ब्राह्मणों को उपलब्ध कराया जाएगा। गरीब ब्रह्माणों की कोई सुनने वाला नहीं है। लेकिन उनकी पार्टी इस बात का भी खयाल रखेगी। उन्होंने कहा कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी को अन्य राजनैतिक दल कम आंकने की गलत फहमी में न रहें। उन्होंने कहा कि शिवपाल सिंह के  नेतृत्व में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का कारवां बढ़ता ही जा रहा है।


होंगे चौंकाने वाले आंकड़े


उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कसनी शुरू कर दी है। उनकी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी भी रणनीति के तहत काम कर रही है। इस बार लोकसभा चुनाव में परिणाम ​बेहद ही चौंकाने वाले होंगे। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। प्रत्येक कार्यकर्ता दिन रात एक कर मेहनत कर रहा है। मेहनत हमेशा ही रंग लाती रही है। आने वाले लोकसभा चुनाव में इसके परिणाम सामने आएंगे तो विरोधियों के होश का उड़ जाएंगे।

 

यह भी पढ़ें:   अगस्ता वेस्टलैंड मामले मे सोनिया का नाम आने से सदमे में है कांग्रेस:सीएम 

 

यह भी पढ़ें:    अब तीन तलाक बिल का समर्थन कर अर्पणा ने बढ़ायी सपा की दिक्कत

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी