किसानों को बर्बाद कर दिया बीजेपी सरकार ने:अजीत सिंह

Foto

राजनीति के समाचार/political news

कहा जल्द होगा सीटों का ऐलान

मथुरा। यूपी के बहुप्रतीक्षित गठबंधन को लेकर शनिवार को होने वाली मा व अखिलेश की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस पर पूरे देश की निगाहें टिकी हुई हैं पर इसी बीच गठबंधन के सदस्य रालोद के मुखिया अजीत सिंह ने मथुरा में प्रेस कांफ्रेंस कर साफ कर दिया कि वे गठबंधन का हिस्सा हैं और सीटों पर भी फैसला जल्द हो जायेगा।

मथुरा के गोवर्धन पैलेस में आयोजित पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए अजीत सिंह ने कहा कि बीजेपी सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह से विफल साबित हुई है और इस सरकार ने किसानों को पूरी तरह से बर्बाद करके रख दिया है।

उन्होने कहा कि जनता ने अपनी नाराजगी का संकेत यूपी के उपचुनाव में ही दे दिया था और अब हम यूपी मे भाईचारा बढ़ाकर बीजेपी को हरायेंगे। पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए छोटे चौधरी ने कहा कि सपा और बसपा का गठबंधन होने से एक मजबूत विकल्प तैयार हुआ है जिसमें रालोद भी शामिल है ये ऐसा गठबंधन होगा जो बीजेपी को बुरी तरह से शिकस्त देगा।

उन्होने कहा कि सीटो के लिए माया व अखिलेश से बातचीत जारी है और जल्द ही इस पर भी फैसला हो जायेगा। उन्होने कहा कि अगर केंद्र में गठबंधन की सरकार बनी तो किसानों का कर्ज माफ किया जायेगा।

ऐसे संकेत हैं कि गठबंधन रालोद को तीन सीटे देने को तैयार है जिसमें से मथुरा की सीट को पक्का माना जा रहा है। यूपी में मथुरा को जाट बहुल्य सीट माना जाता है और यहां से अजीत सिंह के पुत्र जयंत चौधरी सांसद रह चुके हैं।

यही कारण है कि इस सीट पर रालोद का खासा वोट बैंक भी है। अभी एक दिन पहले ही रालोद मुखिया ने कोसीकला में रैली कर अपनी ताकत दिखायी थी,रैली मे उमड़ी भीड़ का देख कर अजीत सिंह का हौसला भी काफी बढ़ा हुआ है।

यह भी पढ़ें:  यूपी में अकेले चुनावी मैदान मे उतरेगी कांग्रेस

 यह भी पढ़ें:   आराक्षण बिल सरकार का चुनावी स्टंट:रामगोपाल

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी