लोकलाज त्याग कर बीजेपी ने अधिसूचना से पहले जमकर बांटी रेवड़ियां:मायावती

Foto

राजनीति के समाचार/political news

आयोगों व निगमों के अध्यक्षों की तैनाती को लेकर बसपा प्रमुख ने बीजेपी पर कसा तंज

लखनऊ। लोकसभा चुनाव का डंका बजने के बाद बसपा प्रमुख मायावती ने केंद्र व राज्य में सत्तासीन बीजेपी पर हमला बोला है। अधिसूचना से ठीक पहले अलग अलग आयोगों/निगमों के अध्यक्षों के नाम की घोषणा किया जाना दर्शाता है कि किस तरह से रेवड़ियां बाटी गयी हैं। बसपा प्रमुख ने कहा कि बीजेपी सरकार का ये काम ऐश करो अच्छे दिन हैं वाली सोच को दिखाने वाला है।

विपक्षियों पर अपने बयानों के जरिये अक्सर हमला करने वाली बसपा प्रमुख ने ये तंज अपने ट्वीटर हैंडल के द्वारा कसा है। उन्होने कहा कि बीजेपी सरकार ने जिस तरह से लोक लाज त्याग कर चुनाव की घोषणा के कुछ समय पहले जिस तरह से ये नियुक्तियां की हैं वह उसकी कार्यशैली को दर्शाती हैं।

एक दिन पहले ही कांग्रेस के साथ किसी भी राज्य मे गठबंधन करने से इंकार कर पूरे देश में राजनीतिक समीकरणों को हिला देने वाली बसपा प्रमुख मायावती ने बुध वार को भी कांग्रेस को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस भी कुछ पीछे नही है लेकिन जनता सब समझती है और चुनाव में वह खुद ही हिसाब लेगी।

वहीं, उन्होंने एक और ट्वीट में भाजपा पर छिपाकर भ्र्रष्टाचार करने का आरोप लगाया। मायावती ने ट्वीट किया कि कम्बल ओढ़ कर घी पीने में माहिर भाजपा नहीं भूले कि सैनिकों की वीरता व उनकी शहादत को देश ने हमेशा ही सैल्यूट व भरपूर आदर-सम्मान दिया है पर भाजपा की ही हुकूमत में देश की सुरक्षा को सबसे ज्यादा खतरा पैदा हुआ और सैनिकों की ज्यादा शहादत हुई। उन्होंने सवाल किया कि क्या वाकई देश सुरक्षित हाथों में है?

यह भी पढ़ें:   ...तो नगीना से नहीं यहां से मायावती लड़ेंगी चुनाव!

यह भी पढ़ें:    मोदी के गढ़ में गरजी प्रियंका, पूछा - कहां हैं 2 करोड़ रोजगार?

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी