मै अपने पति के साथ हूं:प्रियंका 

Foto

राजनीति के समाचार/political news

कांग्रेस कार्यालय पंहुचकर ग्रहण किया पदभार

नईदिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप मे फंसे राबर्ट वाड्रा को ईडी के दफ्तर मे छोड़ने के बाद कांग्रेस कार्यालय में अपना महासचिव का पदभार संभालने पंहुची प्रियंका गांधी वाड्रा ने मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि वे अपने पति राबर्ट वाड्रा के साथ खड़ी हैं। बता दें कि राबर्ट वाड्रा से ईडी दफ्तर में शाम चार बजे से पूछताछ चल रही है।

बुधवार शाम को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन व अभी हालही में कांग्रेस यूपी पूर्वी की महासचिव नियुक्ति की गयीं प्रियंका गाधी ने अपना पद संभाल लिया। कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों के साथ बातचीत मे प्रियंका ने कहा कि उन्हे हमेशा यूपी के लोगों का प्यार मिला है और इस बार वहां की जनता का भरोसा कांग्रेस पर कायम रहेगा।

यूपी आने के सवाल पर प्रियंका ने कहा कि वो जल्द ही यूपी के दौरे पर आयेंगी। प्रियंका के कार्यालय में आने पर कार्यकर्ताओं का उत्साह भी सातवें आसमान पर पंहुच गया। पूरा कांग्रेस कार्यालय नारों से गूंज गया। बता दें कि कांग्रेस के द्वारा प्रियंका को महासचिव घोशित किये जाने के बाद से यूपी की सियासत गरमा गयी है और सभी की निगाहें प्रियंका गांधी पर लग गयीं हैं।

वहीं यूपी पश्चिम के महासचिव बनाये गये कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबियों में शुमार यूवा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी बुधवार को कांग्रेस कार्यालय पंहुचकर अपना पद भार ग्रहण किया। दोनो नेताओं के 11 फरवरी को यूपी मे रोड शो करने की संभावना है।

यह भी पढ़े:   सपा बसपा की राजनीति पर लगेगा अलीगढ़ का ताला:शाह

यह भी पढ़े:    BSP सुप्रीमो मायावती का ट्विटर पर डेब्यू

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी