मानवतावादी पार्टी ने दिया बीजेपी को समर्थन

Foto

राजनीति के समाचार/political news

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष से की मुलाकात

राहुल तिवारी

लखनऊ। देश की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी भारतीय जनता पार्टी के लगातार बढ़ते जनाधार को देखते हुए तमाम राजनैतिक अराजनैतिक संगठनों ने इस बार लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी व देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सराहनीय नितियों से खुश होकर इस बार फिर से देश के प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का फैसला लिया है।

इसी कड़ी में आज देश हित जनहित में काफी वर्षों से काम कर रही आदर्श मानवतावादी पार्टी की मुखिया व राष्ट्रीय अध्यक्ष रेखा पांडे ने सोमवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय से मुलाकात कर इस अपनी पार्टी द्वारा समर्थन एवं नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया हैI

इस मौके पर उनके साथ राष्ट्रीय महामंत्री आदर्श मानवतावादी पार्टी एल पी पांडे भी मौजूद रहे। श्रीमती पांडे ने कहा कि देश यश्शवी ईमानदार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनहित में सबसे खास सबका साथ सबका विकास जैसी निति से खुश होकर यह फैसला लिया है उन्होंने कहा जो सरकारें ६० वर्षो में नहीं सोच पायी नरेन्द्र भाई मोदी ने उन्होंने वो पांच वर्षों में पूरा कर दिखाया। यह जानकारी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता पंडित सतीश शुक्ला ने दी।

यह भी पढ़ें:   कभी 44 सीटे जीतने वालों को अपनी सीट बचाने के लिए दूसरे का सहारा लेना पड़ रहा...

यह भी पढ़ें:    भाजपा प्रदेश अध्यक्ष 24 को दाखिल करेंगे नामांकन

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी