माया, अखिलेश और अजीत सिंह आज कई जिलों में संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे

Foto

 

Political News/राजनीति के समाचार 

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 15 मई को मऊ और देवरिया में बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती तथा राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजीत सिंह के साथ गठबन्धन के प्रत्याशियों के पक्ष में संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे
      
इसके अतिरिक्त सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव महाराजगंज में समाजवादी पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में भी एक चुनावी सभा करेगें। लोकसभा घोसी के गठबन्धन प्रत्याशी अतुल कुमार सिंह उर्फ अतुल राय के पक्ष में 12.10 बजे ग्राम भुजौटी, घोसी रोड, थाना सराय लखंशी, जिला मऊ में संयुक्त रैली होगी जिसे मायावती, अखिलेश यादव, तथा अजीत सिंह संबोधित करेंगें। 
     
सपा, बसपा, और रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष 1.35 बजे लोकसभा देवरिया में संयुक्त रैली ग्राम चकसराय, बदलदास, सोनूघाट, देवरिया में नवजीवन मिशन स्कूल के पास की जमीन पर करेंगे और लोकसभा प्रत्याशी विनोद कुमार जायसवाल के पक्ष में मतदान की अपील करेगें। अखिलेश यादव 3.00 बजे लोकसभा क्षेत्र महाराजगंज से समाजवादी पार्टी गठबन्धन के प्रत्याशी कुंवर अखिलेश सिंह के पक्ष में गणेश शंकर विद्यार्थी इंटर कालेज महाराजगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित करेगें।  

यह भी पढें    भाजपा का भाषण शौचालय से शुरू और शौचालय पर खत्म होता है

यह भी पढें    अफगानिस्तानी न्यूज चैनल एंकर की दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी