मोदी मोदी के नारों से गूंज उठा काशी

Foto

राजनीति के समाचार/political news

पीएम के रोड शों में उमड़ा जनसैलाब,दिखायी दी एनडीए की एकजुटता

वाराणसी। पीएम मोदी के रोड शों में गुरुवार को मानों पूरा काशी ही उमड़ पड़ा। लोगो ने अपनी दुकाने बंद करके पीएम का अभिवादन किया और पूरा बनारस मोदी मोदी के नारों से गूंज उठा। अपने दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को काशी पंहुचे पीएम मोदी शुक्रवार को एक बार फिर अपना नामांकन बनारस से करेंगे। 2014 में पीएम मोदी ने यहां से रिकार्ड जीत दर्ज कर सभी को परास्त कर दिया था। 

पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो गुरुवार शाम को लंका से शुरू होकर, अस्‍सी, शिवाला, सोनारपुरा, मदनपुरा और गोदौलिया होते हुए शाम करीब सात बजे समाप्‍त हुआ। बता दें कि रोड शो पुराने वाराणसी से होकर गुजरा जहां बड़ी संख्‍या में हिंदू और मुस्लिम आबादी हैं। इस क्षेत्र में बड़ी संख्‍या में पश्चिम बंगाल, महाराष्‍ट्र, ओडिशा समेत अन्‍य प्रांतों के लोग भी रहते हैं। 

बता दें इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान कहा था कि उन्‍हें मां गंगा ने बुलाया है। इस बार भी पीएम मोदी का रोड शो करने के बाद गंगा पूजन व दशाश्‍वमेध घाट पर गंगा आरती में हिस्सा लेने का कार्यक्रम है।

जानकारी के अनुसार पीएम के रोड शो में एनडीए की की एकजुटता भी दिखाई दी। एनडीए के कई सहयोगी दलों के वरिष्ठ नेता भी इसमें शामिल होने पहुंचे। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, शिवसेना के उद्धव ठाकरे, अकाली दल के प्रकाश सिंह बादल, एलजेपी के रामविलास पासवान, महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडणवीस, केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी समेत राजनीति के कई धुरंधर इसमें शामिल होने के लिए पहुंचे।

यह भी पढ़ें:    यूपी के धरौरा लोकसभा सीट पर गठबंधन प्रत्याशी अरशद सिद्दीकी को आम आदमी...

यह भी पढ़ें:   दलितों और पिछड़ों का कांग्रेस बीजेपी ने किया शोषण: मायावती    

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी