मोहनलालगंज चल रहा है महापरिवर्तन की ओर:सीएल वर्मा

Foto

राजनीति के समाचार/political news

गठबंधन प्रत्याशी ने दाखिल किया नामाकंन,कहा मेरा लक्ष्य खुशहाल और शिक्षित मोहनलालगंज बनाना

लखनऊ। गठबंधन प्रत्याशी सीएल वर्मा ने सोमवार को कलेक्ट्रेट में अपना नामांकन दाखिल किया और मलिहाबाद में आयोजित जनसभा में कहा केन्द्र की सरकार बनाने में उत्तर प्रदेश के मतदाताओं की बड़ी भूमिका होती हैं। श्री वर्मा ने कहा कि क्योंकि दिल्ली का रास्ता यूपी से होकर जाता है और इस बार यूपी की जनता ने मन बना लिया है।

झूठे वादे करने वालों को सत्ता से हटाना है। आज इस देश के लोकतंत्र और संविधान के लिए भाजपा एक खतरा बन गयी है, ये संविधान को बदलकर लोकतंत्र को खत्म करना चाहते है इसलिए आज जनता भाजपा सरकार से मुक्ति पाना चाहती है।

श्री वर्मा ने कहा कि वर्तमान सांसद ने अपने संसदीय क्षेत्र में कोई भी विकास कार्य नहीं किया है। उन्होनें अपनी संसद निधि जो जनता के हितो के लिए मिली थी उसे भी बचाकर वापस कर दी। वर्तमान सांसद ने अपने संसदीय क्षेत्र में किसी भी परिवार का हाल नहीं पूछा।

आज भाजपा असल मुद्दों से भाग रही है, उसके पास  लोकसभा चुनाव में धु्रवीकरण ही एक मात्र हथियार है। पिछले कई सालों में देश में इतनी बेरोजगारी कभी नहीं थी जितनी आज है। श्री वर्मा ने कहा मेरा ध्यान मोहनलालगंज के विकास पर है, यहाँ की जनता के लिए जनउपयोगी कार्य करना ही मेरी प्राथमिकता है, मेरा लक्ष्य खुशहाल और शिक्षित मोहनलालगंज बनाना है, हम विकास के लिए हर सम्भव प्रयास करेगें।

यह भी पढ़ें:    योगी व मायावती के प्रचार पर रोक लगाने क बाद आजम पर कार्यवाई के संकेत

यह भी पढ़ें:   आजम खान  का बयान महिला सम्मान पर प्रहार, दर्शना सिंह  

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी