मुझसे जबरन साईन कराया गया माफीनामा:प्रियंका

Foto

राजनीति के समाचार/political news

ममता का मीम बनाने वाली बीजेपी नेता ने कहा कि मुझे जानबूझकर निशाना बनाया गया

नई दिल्ली। ममता बनर्जी का मीम शेयर करने के कारण जेल में 5 दिन बिताने के बाद प्रियंका शर्मा आखिरकार जेल से रिहा हो गईं। उन्होंने बंगाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं किया और अपना संघर्ष जारी रखूंगी।

प्रियंका ने आरोप लगाया कि जबरन उनसे पुलिस ने माफीनामे पर साइन कराया। उन्होंने कहा, 'मैंने कई बार कहा कि मुझे मेरे वकील और परिवार से बात करने दिया जाए। इसके बाद भी मुझसे पुलिस ने जबरन माफीनामे पर साइन करवाए। मैं पीछे नहीं हटूंगी और इसके खिलाफ लड़ाई करते रहूंगी।

प्रियंका से जब कहा गया कि सुप्रीम कोर्ट ने लिखित माफी मांगने का आदेश दिया है तो उन्होंने कहा कि मैं कोर्ट के आदेश की अवहेलना नहीं करूंगी, लेकिन अपना केस जरूर लड़ूंगी। मुझे कोई अफसोस नहीं है और मैंने ऐसा कुछ नहीं किया कि माफी मांगनी पड़े। जुलाई में मेरे मामले की सुनवाई होगी और मैं अपना पक्ष रखूंगी।

प्रियंका ने जेल में बदसलूकी का आरोप लगाते हुए कहा कि बेल मिलने के बाद भी उन्हें 18 घंटे तक जेल की कोठरी में बिना किसी गलती के बिताने पड़े। उन्होंने जेलर पर धक्का मारने का आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे अच्छा खाना भी नहीं दिया गया। जेल में वॉशरूम की खराब हालत और पीने का पानी नहीं होने का आरोप उन्होंने लगाया। उन्होंने कहा, 'मैं बीजेपी से जुड़ी हूं और इस कारण मुझे निशाना बनाया गया।

यह भी पढ़ें:    माया, अखिलेश और अजीत सिंह आज कई जिलों में संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे

यह भी पढ़ें:    साइकिल और हाथी की रफ्तार को कोई नही रोक सकता, अखिलेश यादव

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी