नाखून काटकर शहीद होने की कांग्रेस मे मची है होड़:पीएम मोदी

Foto

राजनीति के समाचार/political news

कहा वहां पर हार का ठीकरा किसके सिर फूटे इसका हो रहा है मंथन

देवघर। देवघर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश तय कर चुका है फिर एक बार.. मोदी सरकार। विश्वास है कि संथाल 19 मई को महामिलावट को पूरी तरह साफ कर देगा। कांग्रेस तैयारी कर रही है कि हार के बाद उसका ठीकरा पार्टी में किसके सिर फोड़े। नामदार को बचाने के लिए क्या किया जाए, इसके लिए एक्सरसाइज चल रही है।

उन्होंने कहा पांचवें चरण के बाद ही नामदार परिवार के दो सबसे करीबी दरबारियों ने अपनी तरफ से बैटिंग शुरू कर दी। एक बल्लेबाज तो नामदार के गुरु है,उन्होंने सिखों का मजाक उड़ाते हुए कहा कि नरसंहार हुआ तो हुआ। दूसरे बल्लेबाज गुजरात चुनाव के बाद मैदान से बाहर थे। वो भी दो दिन से मैदान में हैं। जमकर मुझे गालियां दे रहे हैं। कांग्रेस में नाखून काटकर शहीद होने की होड़ मची है।

पीएम मोदी ने कहा कि एक तरह हम झारखंड के विकास के लिए समर्पित हैं तो दूसरी ओर झामुमो और कांग्रेस घुसपैठियों के साथ खड़े हैं। लेकिन भाजपा का मत है, हम देश में एक-एक घुसपैठियों की पहचान करेंगे। यहां रेल और रोड के साथ एयरपोर्ट की सुविधा विकसित की जा रही है। ऐसा होने से पर्यटन के क्षेत्र में और संभावना बढ़ेगी, रोगजार के अवसर पैदा होंगे।

यह भी पढ़ें:   आजम खान ने प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप, बताया जान का खतरा

यह भी पढ़ें:    सीएम योगी गोरखपुर में करवा सकते हैं दंगा: मधुसूदन

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी