नेताजी के अर्शीवाद का ये मतलब नही है कि आप जीत गये:अर्पणा

Foto

राजनीति के समाचार/political news

कहा वे पहले भी सरकार के लोगों को देते रहे हैं शुभकामनाएं

लखनऊ। नेता जी पहले भी विपक्ष व सरकार के लोगों को शुभकामनाएं देते रहें हैं इसका ये मतलब नही है कि आप चुनाव जीत गये,इसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। ये कहना है पूर्व रक्षमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अर्पणा यादव का।

बुधवार को लोकसभा में पीएम मोदी को लेकर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बयान ने राजनीति गलियारे मे हलचल मचा दी है। देश भर में इसको लेकर प्रतिक्रिया का दौर जारी है। सपा से विधानसभा चुनाव लड़ चुकीं अर्पणा ने भी अब इस पर अपना बयान देकर स्थिति संभालने का प्रयास किया है।

उन्होने कहा ​है कि बुजुर्ग अपना अर्शीवाद देते है पर इसका कोई राजनीतिक मतलब नही निकालना चाहिए। अर्पणा ने कहा कि इसमें कोई भी चौकाने वाली बात नही है नेता जी पहले भी ऐसा कर चुके हैं। खुद के चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होने कहा कि फिल्हाल वे मैनपुरी में नेता जी के चुनाव को देखेंगी।

उन्होने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव अगर कहेंगे तो वे चुनाव लड़ेंगी। उन्होने कहा कि सपा बसपा के गठबंधन के बाद स्थिति मजबूत हुई हैं और सपा चुनाव में शानदार प्रदर्शन करेगी। गौरतलब है कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को लोकसभा सत्र के अंतिम दिन सदन में पीएम मोदी की सराहना करते हुए कहा था कि वे कामना करते हैं कि वे एक बार फिर से पीएम बनें।

यह भी पढ़ें:   देश को कांग्रेस की जरूरत है : अशोक गहलोत

यह भी पढ़ें:   राबड़ी बोलीं कि मुलायम की हो गयी है उम्र

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी