massiar-banner

OMG: तेज प्रताप होटल से अचानक हुए लापता, मचा हड़कंप

Foto


 

राजनीति के समाचार/Politics News
   
 

पटना। बिहार में पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के मामले ने दोनों परिवारों की नींद उड़ाकर रख दी है। यही नहीं कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दे चुके हैं। घर वालों के लाख समझाने पर भी तेज को बड़े बुजुर्गों की बात समझ में नहीं आ रही। वह पत्नी किसी के भी समझाने पर पत्नी से समझौता करने के मूड में नहीं हैं। 

 

 

पहुंचने वाले थे पटना

 

बताया जा रहा है कि तेज प्रताप परिवार वालों के समझाने पर पटना लौटने वाले थे। लेकिन अचानक ही होटल से वह सुरक्षा​कर्मियों को बेवकूफ बनाते हुए वृंदावन चले गए। सुरक्षाकर्मियों ने देख कि जिस कमरे में तेज रुके थे, वह खुला है। अंदर जब तेज प्रताप गायब दिखे तो हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि वह परिवार के ही तीन अन्य लोगों और चालक के साथ वृंदावन गए हैं। वह बोधगया में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। 

 

होनी थी ऐश्वर्या से मुलाकात

 

तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या और उनकी मां राबड़ी देवी से मुलाकात होनी थी। तेज के तलाक की खबरों से पूरे परिवार वालों के होश उड़े हुए हैं। किसी भी तरह लोग उनको समझा रहे हैं कि ऐसा कदम नहीं उठाएं। बताया जा रहा है कि बड़े बजुर्गों के समझाने पर वह एक बार मान गए थे और पटना लौटने के लिए तैयार थे। जिस होटल में वह रुके थे, वहां मीडियाकर्मी भी उनका इंतजार कर रहे थे। लेकिन सब उनसे मिलने की आस ही लगाए बैठे रहे और वह चकमा देकर निकल लिए। 

 

 

तलाक का निर्णय अंतिम

 

तेज प्रताप गत शनिवार को लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने रांची गए हुए थे। यहां लालू से मिलने के बाद उन्होंने कहा कि उनका साथ न तो पिता दे रहे हैं और न ही मां। ऐश्वर्या को तलाक देने का निर्णय अंतिम है। वह इस निर्णय से अब पीछे किसी भी कीमत पर नहीं हट सकते। उनके इस निर्णय से परिवार का कोई भी व्यक्ति सहयोग नहीं कर रहा है। उनकी बातों को सभी सिरे से नकार दिया है ओर ऐश्वर्या का सपोर्ट कर रहे हैं। 


 

यह भी पढ़ें...सीएम शिवराज को भाजपा नेता की चेतावनी, टिकट कटा तो...

 

यह भी पढ़ें...मिजोरम में कांग्रेस को तगड़ा झटका, स्पीकर ने दिया पार्टी से इस्तीफा

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी