ओमप्रकाश राजभर ने 39 उम्मीदवारों की सूची जारी किया 

Foto

 Political News/राजनीति के समाचार 

 

लखनऊ। यूपी के बलिया में कल लोकतांत्रिक गठबंधन से अलग होने की घोषणा करने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर से मंगलवार को अपने तेवर दिखाए। योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने आज लखनऊ में अपने सरकारी आवास पर पत्रकरों से मुखातिब हुए और पाचवें, छठें एवं सातवें चरण के मतदान के लिए अपनी पार्टी के 39 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर किया। 

39 उम्मीदवार उतरे मैदान में 

भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भासपा यूपी के पूर्वांचल की धरती पर अपने सभी उम्मीदवारों के पक्ष में सभाएं करेंगे। पार्टी को उम्मीद है कि हमारी पार्टी के विजेता उम्मीदवार सरकार बनाने में उपयोगी भूमिका में रहेंगे। कालिदास मार्ग पर अपने सरकारी आवास पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने प्रेसवार्ता कर 39 उम्मीदवारों की सूची जारी की।

राजभर ने कहा कि वह अपना इस्तीफा टाइप कराकर रखे हैं। सीएम योगी के निजी सचिव को सौंप दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब मांगेगे तो सौंप देंगे, इस दौरान राजभर ने कहा कि फिलहाल भारतीय जनता पार्टी  ने कहा है कि समझौता विधान सभा में है लोकसभा में नहीं तो विधान सभा में समझौता बना रहेगा।  

यह भी पढ़ें:   बदजुबानी पर चुनाव आयोग का एक्शन, किस नेता पर है कितने घटें की रोक, जाने !  

यह भी पढ़ें:   लखनऊ से राजनाथ ने किया नामांकन, पूनम सिन्हा होंगी सपा बसपा गठबंधन की प्रत्याशी     

यह भी पढ़ें:    आचार संहिता के दौरान महाराष्ट्र में 112 करोड़ का कालाधन जब्त

 

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी