पार्टी व पति धर्म के बीच उलझे फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा

Foto

राजनीति के समाचार/political news

पत्नी के नामांकन में शामिल होने पर कांग्रेस प्रत्याशी ने दी नसीहत

लखनऊ। लखनऊ लोकसभा सीट से सपा की प्रत्याशी पूनम सिन्हा के नामांकन में गुरुवार को उनके पति अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हुए और उनके रोड शो में भी हिस्सा लिया तो यह बात कांग्रेस के प्रत्याशी प्रमोद कृष्णम को नगवार गुजरी और उन्होने शत्रु को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हे पहले पार्टी धर्म निभाना चाहिए। बता दें कि बीजेपी में केंद्रीय मंत्री रह चुके अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा अभी जल्द ही में बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए हैं।

सपा के साथ सिन्हा परिवार की नजदीकियां किसी से छिपी नही हैं खुद शत्रुघ्न सिन्हा भी कांग्रेस में शामिल होने से पहले एक नही कई बार सपा प्रमुख अखिलेश यादव की तारीफ कर चुके हैं और पहले उनके सपा में आने की चर्चा भी थी पर बाद में उन्होने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली। पूनम सिन्हा शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी हैं और उन्हे सपा ने लखनऊ से बीजेपी के राजनाथ सिंह के मुकाबले में मैदान मे उतारा है।

पहले ये माना जा रहा था कि कांग्रेस लखनऊ की सीट पूनम सिन्हा के मैदान मे होने के कारण छोड़  सकती है पर कांग्रेस ने पूनम के प्रत्याशी घोषित होने के 24 घण्टे के अंदर ही प्रमोद कृष्णम को अपना प्रत्याशी घोषित कर सभी को चौका दिया था।

शत्रु के अपने पत्नी के नामांकन व रोड शो में शामिल होने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद कृष्णम ने शत्रु को नसीहत देते हुए कहा कि आज आपने पति धर्म निभाया पर किसी दिन मेरे लिए भी प्रचार करके पार्टी धर्म भी निभा दिजिए। प्रमोद के बयान पर भला शत्रु कहा चुप रहने वाले थे उन्होने भी इसका जवाब अपने ही अंदाज में देते हुए कहा कि परिवार को सपोर्ट करना मेरा कर्तव्य है और उसे मै निभाउंगा।

लखनऊ सीट पर त्रिकोणीय हो चुके मुकाबले में अब सपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता काफी असहज महसूस कर रहे हैं। बता दें कि लखनऊ की सीट को बीजेपी का गढ़ माना जाता है यहां से पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेई ने कई बार संसद में प्रतिनिधित्तव किया और उसके बाद लाल जी टण्डन और वर्तमान में राजनाथ सिह सांसद है। 

यह भी पढ़ें:    मायावती को है हार का आभास: महेन्द्र नाथ पाण्डेय

यह भी पढ़ें:    जयाप्रदा ने आजम के विवादित बयानों पर साधा निशाना

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी