पीएम मोदी का अमेठी दौरा निरस्त

Foto

राजनीति के समाचार/political news

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव मे वीआईपी सीट का महात्व रखने वाली यूपी की अमेठी को लगता है कि अभी पीएम मोदी के आने के लिए इंतजार करना पड़ेगा। पीएम को 27 फरवरी को अमेठी दौरे पर आना था और उन्हे वहां पर आयुध फैक्ट्री का शुभारम्भ करने के साथ ही एक जनसभा को भी सम्बोधित करना था।

अमेठी के जिलाधिकारी आरएम शर्मा ने बताया कि पीएम मोदी का दौरा 27 फरवरी को प्रस्तावित था जिसको लेकर तैयारियां भी चल रहीं थीं पर अभी जानकारी मिली है कि उनका यह कार्यक्रम निरस्त हो गया है। डीएम ने दौरे के निरस्त होने के पीछे वजह पर कुछ भी नही बोलते हुए कहा कि अब आगे जानकारी मिलने पर ही पता चलेगा कि उनका नया कार्यक्रम किस तिथि में होगा।

पीएम के अमेठी दौरे को राजनीतिक लिहाज से भी काफी महात्वपूर्ण माना जा रहा था और कई दिग्गज बीजेपी नेताओ ने वहां पर अपना डेरा भी डाल रखा था। 2014 में लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने अमेठी से स्मृति ईरानी को मैदान में उतारा था हलाकि उन्हे मोदी लहर के बाद भी पराजय ही मिली थी पर उन्होने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को कड़ी टक्कर दी थी।

इस बार भी स्मृति ईरानी ही यहां से चुनावी मैदान में उतरेंगी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद से लगातार अमेठी मे सक्रिय हैं और गांधी परिवार पर हमलावर रहने के साथ ही वे यहां के विकास कार्यो को लेकर भी खासा चर्चा मे रही हैं। पीएम मोदी का अमेठी दौरा निरस्त होने के बाद अभी तक बीजेपी की तरफ से कोई अधिकृत बयान नही जारी हुआ है।

यह भी पढ़ें:   शामली पंहुचे राहुल व प्रियंका,शहीद के परिजनों से की मुलाकात

यह भी पढ़ें:    महाराष्ट्र में फिर अपना परचम लहराएगी बीजेपी और शिवसेना

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी