पीएम मोदी के डर से एक हो रहा है विपक्ष:कौशल किशोर

Foto

राजनीति के समाचार/political news

बीजपेी सांसद ने 41 लोगों को वितरित किये जीवन ज्योति बीमें के प्रमाण पत्र

राहुल तिवारी

लखनऊ। मोहनलाल गंज के जैतीखेडा गांव में भारतीय जनता पार्टी द्वारा समरसता तहरी भोज एवं जीवन ज्योति बीमा योजना प्रमाण पत्र वितरित कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मोहनलालगंज लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद कौशल किशोर  उपस्थित रहे। 

कार्यक्रम का आयोजन ग्राम प्रधान जैतीखेडा संजय रावत व बूथ अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा के द्वारा किया गया। कार्यक्रम में मौजूद सांसद कौशल किशोर ने कार्यक्रम में मौजूद ग्रामीणों को केन्द्र की मोदी सरकार व प्रदेश की योगी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की भी ग्रामीणों को जानकारी दी।

सांसद ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर एवं हर गरीब पिछड़े व्यक्ति को प्रधानमंत्री आवास व शौचालय देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आज हमारे देश की अर्थव्यवस्था सुरक्षा व्यवस्था सबसे मजबूत हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि आप लोग यह जान गए होंगे कि हमारे देश के प्रधानमंत्री कितने ताकतवर है जिनको हटाने के लिए सारा विपक्ष एक हो चुका है। सांसद ने कहा अभी हाल के बजट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के किसानों को हर साल ६००० रूपए व मजदूरों को ३००० रुपए की पेंशन देने का फैसला किया है इसके साथ ही हर गरीब परिवार को मुफ्त बिजली कनेक्शन आयुष्मान योजना के तहत हर गरीब परिवार को पांच लाख इलाज का भी प्रावधान लागू किया है।

इसके अलावा सांसद ने कार्यक्रम के दौरान ४१ लोगों को प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना के तहत प्रमाण पत्र भी वितरित किए। कार्यक्रम में मुख्य रूप से वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेश सिंह, मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा, विधानसभा प्रभारी मलिहाबाद कुंवर राजेंद्र सिंह चौहान राजू, सांसद प्रतिनिधि प्रवीन अवस्थी, अरविंद त्रिवेदी, संदीप सिंह रोहित शर्मा, रेनू सिंह, विजय मौर्य सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:   रोके जाने पर बीजेपी सरकार पर बरसे पूर्व सीएम अखिलेश

यह भी पढ़ें:   अखिलेश के समर्थन में मायावती, कहा - लोकतंत्र की हत्या

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी