पीएम मोदी ने अखिलेश और मायावती पर साधा निशाना

Foto

राजनीति के समाचार/political news

अमित राजपूत

कन्नौज। तिर्वा स्थित माता अन्नपूर्णा देवी मंदिर परिसर से चौथे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले आतंकवाद को आड़े हाथों लेते हुए अपना सम्बोधन शुरू किया। इसके बाद उन्होंने नाम लिए बिना ही मायावती, अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। 

 

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने तिर्वा के मेडिकल कॉलेज में लगी बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के नाम की पट्टिका को सपा के लोगो ने तोड़ कूड़े में फेंककर जो अपमान किया, उसको सत्ता पाने के लालच में भुलाकर बहन जी ने उनको गले लगा लिया।  जब जनता ने तीन चरणों के मतदान में उन लोगों को जवाब दे दिया तब वही नेता मोदी की जाति को लेकर गाली देने लग गए। मुझे पिछड़ा बताने लग गए, मुझे नीच कहने लगे गए। लेकिन वो लोग ये भूल गए कि मैं इतनी छोटी जाति का हूं कि मुझे मां भारती की सेवा करने का अवसर मिल गया। 

पीएम ने कहा कि अब यही नीच जाति भारत को अगड़े देशों की लाइन में ले जाकर खड़ा करेगा। कन्नौज जिले के तिर्वा नगर से जनसभा को सम्बोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने पड़ोसी जिले फर्रुखाबाद में हुए विकलांग उपकरण घोटाले का जिक्र करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद का नाम लिए बिना जमकर तंज कसा। नारा दिया कि ऐसे लोगों का काम होता है, जाति-पाती जपना, जनता का माल अपना। लेकिन आजादी के बाद से अब तक केंद्र की भाजपा सरकार ने दिव्यांगजनो के लिए सबसे ज्यादा काम किया है।

उन्होंने कहा कि हमने चूल्हा फूंकने वाली महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत मुफ्त में गैस कनेक्शन दिए। किसानों को पेंशन दी और अभी इस पेंशन का लाभ महज 5 एकड़ तक जमीन वाले किसानों को ही मिल सका। लेकिन आने वाले समय में पेंशन का लाभ सभी किसानों को दिया जाएगा। उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि कुछ विद्वान नेता आलू को सोना बनाने का वायदा जनता से कर देते हैं। लेकिन मैं ऐसे झूठे वायदे आलू किसानों से नहीं कर सकता।

 

पीएम ने कहा कि मैं कोल्ड स्टोरेज बनवाऊंगा। चिप्स फैक्ट्री लगवाऊंगा, ताकि किसानों को उनकी फसल का वाजिब दाम मिल सके। मंच से उन्होंने अपील करते हुए कहा कि अगर आतंकवाद का भारत से पूरी तरह सफाया करना है और नए भारत का निर्माण करना है तो भाजपा की मजबूत सरकार बनानी होगी। इसके लिए 29 अप्रैल को ज्यादा से ज्यादा मतदान करें और कमल के फूल वाली बटन को दबाएं।

यह भी पढ़ें:पीएम मोदी का भाषण सुन पाकिस्तान का छूटता है पसीना: सीएम योगी

यह भी पढ़ें:सपा-बसपा को बताया सांप और नेवला की दोस्ती: अनुप्रिया पटेल
 

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी