प्रियंका ने गिनाईं भाजपा सरकार की कमियां

Foto


राजनीति के समाचार/political news

प्रयागराज। प्रियंका गांधी अब बनारस के लिए निकल चुकी हैं। प्रयागराज के संगम तट पर उन्होंने लेटे हनुमान जी के दर्शन किए। जल मार्ग से यात्रा शुरू करने से पहले उन्होंने गंगा पूजा भी की। प्रियंका की यात्रा मनैया घाट से दुमदुमा घाट पहुंची। उन्होंने एक सभी भी की और युवाओं से पूछा कि क्या उन्हें रोजगार मिला? यह सवाल कर कांग्रेस महासचिव ने मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की।


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रयागराज में गंगा की आरती करने के बाद क्रूज बोट से बनारस की तीन दिवसीय यात्रा शुरू किया। यात्रा के दौरान वह मनैया घाट पहुंचीं और यहां स्थानीय लोगों का अभिवादन किया। क्रूज बोट पर इलाहाबाद विश्वविद्यालय के कुछ छात्र और छात्राएं भी थीं। इसके बाद वह दुमदुमा घाट पहुंचीं। वह स्थानीय नेताओं से मिलीं।

यहां उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी पर सरकार पर सवालों की बौछार कर दी। सबसे पहले लोगों का अभिवादन किया और फिर युवाओं से पूछा कि क्या उन्हें इस सरकार से रोजगार मिले। लोगों ने नहीं में जवाब दिया तो उन्होंने कहा कि इस सरकार ने 45 सालों में सबसे कम रोजगार दिए। इस सभा में उन्होंने कई और मामले उठाए। लोगों का ध्यान मध्यप्रदेश की ओर खींचते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आते ही किसानों का कर्ज माफ किया गया।

राजस्थान में भी किसानों को राहत मिली है। लेकिन यूपी में ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि छह माह से मनरेगा का पैसा नहीं मिल रहा है। बीस मार्च को संपन्न होने वाली प्रियंका की यात्रा में सिरसा घाट, सीतामढ़ी घाट और विंध्याचल शामिल है। वह इस दौरान कई स्थानों में लोगों को संबोधित भी करेंगी।

 

यह भी पढ़ें    पदाधिकारियों में जान फूंक रही हैं प्रियंका

यह भी पढ़ें     मायावती ने लगाया कांग्रेस पर भ्रम फैलाने का आरोप

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी