पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की तरह निर्णय ले मोदी सरकार

Foto

राजनीति के समाचार/political news

शिवसेना ने कहा सिर्फ सर्जिकल स्ट्राईक से नही चलेगा काम

मुंबई। पुलवामा हमले में 45 जवानों के शहीद होने के मामले में केंद्र में बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने उस पर हमला बोलते हुए कहा है कि वहां पर खून की नदियां बहीं हैं जिसके बदले में एक आध सर्जिकल स्ट्राईक आप करने वाले हों तो इसे बदला नही माना जायेगा।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र में इस मौके पर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का गुणगान करते हुए कहा है कि उन्होने पकिस्तान को सबक सिखाया था और लाहौर तक घुसकर पाकिस्तानी टुकड़ियों का तहस नहस करने का काम किया था और लाखों सैनिकों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था।

सामना ने अपनी सम्पादकिय में लिखा है कि पीएम ने सेना को पूरी छूट दे दी है और अब सेना तय करे उसे क्या करना है। बता दें कि मोदी सरकार के द्वारा बुलायी गयी सर्वदलीय बैठक में शिवसेना प्रमुख उद्वव ठाकरे ने कहा था कि अब सिर्फ सर्जिकल स्ट्राईक से काम नही चलेगा अब समय आ गया है कि लाहौर और इस्लामाबाद सहित पाक के अंदरूनी हिस्सों पर हमले किये जाये।

बैठक के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा था कि अब मोदी सरकार को वही करना चाहिए जो पूर्व पीएम इंदिरा गांधी ने किया था। बता दें कि पुलवामा हमले के बाद सरकार के द्वारा बुलायी गयी सर्वदलीय बैइक में सभी प्रमुख पार्टियों ने निंदा प्रस्ताव पारित करने के साथ ही सरकार के द्वारा इस चुनौती से निपटने में सरकार को पूरा समर्थन देने का भी भरोसा दिलाया था।

यह भी पढ़ें:   प्रियंका के सुझाव पर कांग्रेस यूपी में ये नया प्रयोग करने को तैयार

यह भी पढ़ें:   बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद ने थामा कांग्रेस का दामन

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी