पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को लेकर ये क्या बोल गयीं शीला दीक्षित

Foto

राजनीति के समाचार/political news

हंगामा मचने के बाद दी सफाई

नई दिल्ली। दिल्ली की पूर्व सीएम व प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित ने पीएम मोदी को लेकर चौकाने वाला बयान देकर अपनी ही पार्टी को सकते मे डाल दिया है। पूर्व सीएम ने गुरुवार को यह स्वीकार किया कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह 26/11 के हमले के बाद आतंक को लेकर पीएम मोदी जितने सख्त नही थे। बात को संभालते हुए पूर्व सीएम ने आगे कहा कि पुलवामा हमले के बाद पीएम मोदी नू पूरी दृढ़ता के साथ आतंकियों के खिलाफ कार्यवाई तो जरुर की है पर वह सिर्फ अपने राजनीतिक हित के लिए।

एक एजेंसी के साथ बातचीत में दिल्ली की पुर्व सीएम शीला दीक्षित ने पीएम मोदी के द्वारा आतंकवाद के खिलाफ की गयी कार्यवाई के सवाल पर कहा कि मै मानती हूं कि डा. मनमोहन सिंह पीएम मोदी जितने सख्त और दृढ़ नही थे।

उन्होने कहा कि लगता तो यह है कि उन्होने राजनीति के लिए सब कुछ किया है। पूर्व सीएम का पूर्व पीएम को लेकर दिया गया बयान जैसे ही कांग्रेसियों के बीच पंहुचा तो हड़कंप मच गया। अपने बयान पर खुद को घिरता देख पूर्व सीएम शीला दीक्षित को सफाई देने के लिए सामने आना पड़ा। उन्होने कहा कि उन्होने एक सामान्य बात की है और कोई उनके बयान को किसी और संदर्भ मे लेता है तो वह कुछ नही कर सकती हैं।

दिल्ली की तीन बार की मुख्यमंत्री से यह भी सवाल पूछा गया था कि एयर स्ट्राइक के बाद राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर लोगों का मूड क्या है. क्या लोग पीएम मोदी को फिर लाएंगे क्योंकि वह मजबूत नेता हैं. इसके जवाब में दीक्षित ने कहा, "राष्ट्रीय सुरक्षा से आपका क्या मतलब है." दीक्षित ने सवाल का जवाब न देते हुए सवाल दागा कि क्या आपको लगता है कि देश की सुरक्षा का ख्याल नहीं रखा गया, यहां तक कि इंदिरा जी के समय में भी?

यह भी पढ़ें:   भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ का सम्मेलन, वित्त मंत्री हुए शामिल

यह भी पढ़ें:    देश भक्ति की बात करने वाले पहले हमारे छह सवालों के जवाब दें:सिद्धार्थनाथ

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी