राहुल गांधी की रैली का विरोध

Foto

राजनीति के समाचार/ political news


देहरादून। राहुल गांधी की रैली का विरोध कर रहे भाजयुमो कार्यकर्ताओं को पुलिस कर्मियों ने रोक कर वहां से हटा दियाा। आज राहुल कुछ ही देर में एक बड़ी रैली को संबोधित करने वाले हैं।
कांग्रेस अध्यक्ष के सामने भाजपा के मोदी रथ को रोकने की बड़ी जिम्मेदारी है। यह जिम्मेदारी निभाने के लिए राहुल गांधी उत्तराखंड के चुनावी मैदान में पहुंचने वाले हैं।

उनके संबोधन के लिए बड़ी तैयारी की गई है। कई पार्टी नेता भी मंच के करीब पहुंच चुके हैं। राहुल गांधी रैली स्थल पर पहुंचे। कुछ देर में जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी चौपर से एयरपोर्ट से रवाना हुए। कुछ देर में रैली स्थल पर पहुंचेंगे। रैली स्थल में हरीश रावत पहुंचे तो कार्यकर्ताओं में जोश भर गया। समर्थकों में इस बात का बड़ा उत्साह है कि राहुल के लिए यह चुनावी मैदान है।

यहां वह जो भी बोलेंगे पूरे देश में जाएगा। यह तो तय है कि राहुल गांधी का निशाना प्रधानमंत्री मोदी ही होंगे। वह चीन के मामले में भी बोल सकते हैं। पिछले दो दिन उन्होंने चीन पर प्रधानमंत्री की चुप्पी पर सवाल भी उठाए। राहुल गांधी की मौजूदगी में अन्य पार्टी से आए कुछ नेताओं को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई जाएगी। मनीष खंडूड़ी भाजपा के दिग्गज नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बीसी खंडूड़ी के बेटे हैं और आज कांग्रेस ज्वॉइन करने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें      गठबंधन व कांग्रेस के बीच बढ़ी तल्खी,अमेठी और रायबरेली से भी उतर सकते हैं...

यह भी पढ़ें    अखिलेश जी जरा सपाईयों के कारनामों पर भी बोल दिया करिये:बीजेपी

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी