राजभर ने फिर से दिया बीजेपी को अल्टीमेटम

Foto

राजनीति के समाचार/political news

कहा कल तक करें फैसला नही तो रास्ते होंगे अलग

लखनऊ। बीजेपी के लिए एक बार फिर से सहयोगियों को संभालना टेड़ी खीर होता दिख रहा है। अपना दल व सुभासपा के साथ सारे विवाद समाप्त होने का दावा कर रही बीजेपी के लिए सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर से विरोधी स्वर मुखर कर राजनीतिक मुश्किलें बड़ा दी हैं।

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने इस बार सीटों को लेकर बीजेपी को अल्टीमेटम दे डाला है,उन्होने कहा है कि अगर बीजेपी ने सीटों को लेकर कल तक कोई निर्णय नही लिया तो उनके और बीजेपी के रास्ते अलग हो जायेंगे। बता दें कि सुभासपा अध्यक्ष ने बीजेपी से पांच सीटे मांगीं हैं।

अपना दल को दो सीटे देकर बीजेपी हाईकमान ने उसे मना लिया था पर राजभर के साथ सीटों को लेकर अभी फैसला होना बाकी है। राजभर ने बीजेपी हाईकमान से साफ शब्दों में कह दिया है कि कल तक सीटों को लेकर यदि फैसला नही होता है तो वे अलग होने का निर्णय ले लेंगे।

दिलली में सहयोगी दलों के साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बैठक करने के बाद उनकी मांगे मान कर उन्हे मना लेने का दावा किया था। सुभासपा के अध्यक्ष के इस अल्टीमेटम के बाद बीजेपी की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। यूपी में सुभासपा के चार विधायक हैं।

बीजेपी छोड़ने के बाद किसका साथ लेंगे इस पर राजभर ने कहा कि गठबंधन में भी जा सकते हैं और कांग्रेस में भी उनके लिए अभी सारे विकल्प खुले हुए हैं उन्होने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि उनके ऊपर किसी पार्टी की रजिस्ट्री या बैनामा नही हुआ है।

यह भी पढ़ें:   हाथी को गोद में बैठाना, चींटी को नहलाना और कांग्रेस को समझना बहुत मुश्किल है:...

यह भी पढ़ें:     प्रदेश सरकार के दो सालों में जनता का हुआ उत्पीड़न: अनिल दुबे

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी