राम,सीता और रावण को भी दे दो पेंशन:अखिलेश

Foto

राजनीति के समाचार/political news

पूर्व सीएम ने सरकार के फैसले पर कसा तंज

लखनऊ। योगी सरकार के साधू संतों को पेंशन देने क फैसले पर तंज कसते हुए सपा के प्रमुख व पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि साधू संतों को 20 हजार रुपये हर महीने पेंशन मिलनी चाहिए साथ ही भगवान राम,सीता माता व राम लीला करने वालों को भी पेंशन मिलनी चाहिए और अगर कुछ बच जाये तो रावण को भी पेंशन मिले।

सपा कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि हमने यश भारती पुरुस्कार दिया जरुरतमंदों को समाजवादी पेंशन दी और इस सरकार ने इसे बंद कर दिया अब इन्हे फिर से शुरु किया जाना चाहिए।

बीजेपी विधायक के द्वारा मायावती पर की गयी टिप्पणी पर सपा प्रमुख ने कहा कि इन लोगों को अपनी हार दिखने लगी है इसीलिए उनकी भाषा मे गिरावट आ रही है। पूर्व सीएम ने कहा कि बीजेपी विधायक की टिप्पणी उनकी हार से पहले की हताशा को प्रदर्शित करने वाली है।

उन्होने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकतंत्र में किसी ने भी इतना झूठ नही बोला होगा जितना कि इस सरकार ने बोला है। उन्होने कहा कि बीजेपी के नेताओं ने किसानों,नौजवानों,महिलाओं हर वर्ग के साथ धोखा किया है।

उन्होने कहा कि वो कह रहे हैं कि अबकी बहुत एनआरआई आ रहे हैं तो ये भी बताओ कि वो देश मे निवेश क्यो नही कर रहे हैं? पूर्व सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि इस बार कुंभ मे नहाने से शायद उनका मन बदल जाये।

सपा प्रमुख ने कहा कि हमसे पूछते हैं कि बताओ पीएम कौन होगा तो हमे भी बताओ कि आपके यहां पर दूसरा कोई नाम है। देश नये साल में नया पीएम चाहता है और एक बार फिर से पीएम यूपी से ही होगा।

यह भी पढें:   रालोद प्रदेश अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर बोला हमला

यह भी पढें:   आप में कोई गुटबाजी नही है यह एकजुट पार्टी है:केजरीवाल

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी