रामसेतु को कल्पना बताने वाले ही अब मंदिरों में घूम रहे हैं:सिद्धार्थनाथ

Foto

राजनीति के समाचार/political news

कैबिनेट मंत्री ने विजय जनकल्याण जनसभा को किया संबोधित

फहीम अख्तर

एटा/कासगंज।भारतीय जनता पार्टी ने देश भर के साथ कासगंज में लोकसभा चुनाव को तेज रफ्तार देने के लिए विजय जनकल्याण जनसभा के तहत कार्यक्रम का शुभारंभ कर दिया। इस दौरान मुख्यअतिथि कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य और स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ ने जहां मोदी सरकार की पांच साल की जनकल्याण कारी योजनाओ का बखान किया तो वहीं प्रत्याशी राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया को जीताकर मोदी के हाथ मजबूत करने की अपील की। इस मौके पर मंत्रियो ने कांग्रेस, सपा, बसपा सरकार पर जुबानी हमला बोला।

कासगंज शहर के बाराह पत्थर मैदान में बीजेपी की विजय जनकल्याण जनसभा का शुभारंभ पंडित दीन दयाल उपाध्याय की तस्वीर पर पुष्पहार तथा माल्यार्पण कर कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य और स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ ने किया। इस मौके पर मंत्री सिद्धार्थनाथ ने हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए विजय संकल्प जनसभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चंदन हत्याकांड से जोड़ते हुए कहा कि मैं उस जगह खड़ा हूँ जहां तिरंगा के सम्मान से कुछ लोगों को कष्ट होता है। कैविनेट मंत्री ने हिंदुत्व और राष्ट्रवाद के नाम पर प्रत्याशी को जिताने की अपील। कहाकि भारत को जिताना है तो मोदी को वोट दें।

सिद्धार्थनाथ ने राहुल गांधी के ऊपर निशाना साधते हुए कहा कि वही लोग है कि जो 2014 से पहले रामसेतु के ऊपर ऐफिडेविट दिया था सुप्रीम कोर्ट में की रामसेतु  को ध्वस्त किया जाए, रामसेतु कल्पना है।आज वही लोग मंदिर मंदिर घूम रहे है।ये वही लोग है जो कल अयोध्या मैं माथा लगाने जा रहे है।सिद्धार्थनाथ ने विपक्ष पर गाली  गैंग बताते हुए कहा कि विपक्ष मोदी से डर गया है इसलिए वो मोदी को सुवह से शाम तक गाली गलौज करते है।

सिद्धार्थनाथ ने विकास की चर्चा करते हुए कहा कि मोदी जी की माता जी गरीबी में चूल्हा फूंकती थी, उनकी आंखों से आंसू चलते थे, इसलिए मोदी जी ने  60 महीने में देश के गांव में छह करोड़ घरों में उज्वला योजना के तहत गैस के चूल्हे पहुंचाए।हमने गरीब महिलाओं की इज्जत के लिए पांच साल में पांच करोड़ इज्जत घर दिए है।विपक्ष के सेक्युलर  के मुद्दे पर सिद्धार्थनाथ ने प्रियंका और मायावती को चुनौती देते हुए कहा कि हम मुस्लिम महिलाओं के सम्मान के लिए ट्रिपल तलाक का ऑर्डिनेंस ले कर आये। प्रियंका और मायावती वो महिला है वो आकर कह दें कि वो ट्रिपल तलाक के विरुद्ध है।

यह भी पढ़ें:   कांग्रेस सिर्फ वादा करती नही बल्कि उसे पूरा भी करती है:पुनिया

यह भी पढ़ें:   राजभर जी को बीजेपी में ही रहने दीजिए:अखिलेश

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी