रिक्शा चलाकर इस प्रत्याशी ने मांगे वोट

Foto

राजनीति के समाचार/political news

राजीव शुक्ला

शाहजहाँपुर। उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर में एक प्रत्याशी ऐसा भी जिसनें अपनें लिए कुछ इस तरह मांगे वोट आपको बता दें कि संयुक्त विकास पार्टी के प्रत्याशी वैद्य राज किशन प्रत्याशी वैद्य राज किशन ने खुद रिक्शा चलाकर गली गली सभी के घर घर जाकर मांगे वोट।

उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर 27 लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे एक प्रत्याशी खुद रिक्शा चलाकर नगर की गलियों में वोट मांगते हुए दिखे जहाँ शाहजहाँपुर वासियों में चर्चा का विषय बना हुआ है। जहाँ संयुक्त विकास पार्टी के प्रत्याशी वैद्य राज किशन ने आज बुधवार को अनोखे अंदाज में खुद रिक्शे पर सवार होकर और अपने गनर को रिक्शे की सीट पर बैठा कर खुद रिक्शे को खींचते हुए मतदाताओं से वोट की अपील करनें के लिए निकल पड़े।

इस दौरान वैद्य राज किशन एक हाथ में चुनावी पर्चा लिये रिक्शा रोक रोक कर मतदाताओं से बार बार वोट देने की अपील कर रहे थे कि वोट हमें ही देना क्योंकि अक्सर नेता चुनाव जीतने के बाद गायब हो जाते हैं। परंतु हम आपको हर वक्त उपलब्ध रहेंगे साथ ही वैद्य राज किशन ने कहा कि वह सभासद, विधायक, सांसद तथा राष्ट्रपति तक के चुनाव लड़ चुके हैं परंतु जीत नहीं पाया हूँ क्योंकि हम गरीब के मुकाबले धनवान प्रत्याशी आ जाते हैं।

जबकि वैद्य राज किशन अपना नामांकन घोड़ी पर सवार होकर बैंड बाजे के साथ करने गए थे प्रशासन ने उनके जुलूस को रास्ते में ही रोक लिया था। इसी मामले को लेकर प्रशासन ने राज किशन पर धारा 144 लागू होने के बावजूद बैंड बाजे के साथ जुलूस निकालने को अपराध मानते हुए उनके खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन करनें के खिलाफ मुकदमा भी पंजीकृत कर दिया था।

यह भी पढ़ें:   देश की शक्ति को कम करने का काम किया है:मौर्य

यह भी पढ़ें:    सपा-बसपा और कांग्रेस के पास न नेता हैं न नीति, योगी 

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी