रोके जाने पर बीजेपी सरकार पर बरसे पूर्व सीएम अखिलेश

Foto

राजनीति के समाचार/political news

कहा साफ नही है इस सरकार की नीयत

लखनऊ। प्रयागराज जाने से रोके जाने से नाराज पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने यूपी की योगी सरकार पर तानाशाही करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी नीयत साफ नही थी और वो नही चाहते थे कि मै छात्रों से मिलूं  और इसी लिए सोची समझी साजिश के तहत पहले से तय कार्यक्रम को एनवक्त पर रद्द कर दिया गया।

प्रयागराज जाने के लिए मंगलवार सुबह एयरपोर्ट पंहुचे तो एडीएम पूर्वी ने उन्हे एयरपोर्ट के बाहर ही रोक लिया। एयरपोर्ट पर रोके जाने से पूर्व सीएम नाराज हो गये और उनकी वहीं पर अफसरों से तीखी बहस भी हुई।

एयरपोर्ट से सपा कार्यालय वापस आने के बाद सपा प्रमुख ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि उनके द्वारा गत 27 दिसम्बर को ही कार्यक्रम का विवरण प्रशासन को भेज दिया गया था। उन्होने कहा कि लगता है कि सरकार छात्रों से डर गयी है  इसीलिए छात्रों के कार्यक्रम मे जाने से रोक दिया गया।  अखिलेश ने कहा  कि हमने दोबारा दो फरवरी को भी कार्यक्रम की जानकारी दी थी पर अंतिम समय पर कार्यक्रम जिस तरह से रद्द किया गया है उससे सरकार की मंशा पता चलती है।

सपा प्रमुख ने कहा कि एयरपोर्ट के अंदर पुलिस ​को जाने का अधिकार नही है लेकिन पुलिस अधिकारी अंदर गया और मुझे हेलीकाफ्टर पर चढ़ने से रोक दिया। उन्होने कहा कि ये कहना कहीं से भी सही नही है। कि उनके वहां जाने से हिंसा भड़क सतकी है। उन्होने कहा कि आपको ये भी देखना चाहिए सीएम योगी पर कितने आरोप लगे हैं आज उन्ही के कहने पर अधिकारी हिंसा फैला रहे हैं लोगों ने हिंसा करना उन्ही से सीखा है।

यह भी पढ़ें:   नरेंद्र मोदी के साथ चट्टान की तरह खड़ी है जनता : अमित शाह

यह भी पढ़ें:    लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके गए सपा प्रमुख अखिलेश यादव

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी