सपा प्रमुख ने समाजवादियों को दिया ये नया नारा

Foto

राजनीति के समाचार/political news

ट्वीट कर पीएम पर भी साधा निशाना

लखनऊ। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने के लिए पहचाने जाने वाले सूबे के पूर्व सीएम व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनावों को लेकर अपने कार्यकर्ताओं को नया नारा दिया है। सपा प्रमुख ने बुधवार को अपने ट्वीट के जरिये येनारा अपने कार्यकर्ताओं को दिया। पूर्व सीएम ने कहा कि प्रिय समाजवादी साथियों अब सपा को जिताने के लिए जुट जायें उन्होने कहा कि ध्यान रहे एक वोट भी घटने ना पाये और एक वोट भी बंटने ना पाये। सपा प्रमुख ने सपा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे सभी अपने पने बूथों पर सहयोगी दलों के साथ शत प्रतिशत मतदान में जुट जायें।

बुधवार को अपने ट्वीट में एक वोट ना घटने पाये,एक वोट ना बटने पाये,नये नारे का जिक्र करते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि मै अपने समाजवादी साथियों को ये नारा आगामी चुनाव में अपनी जीत व लोकतंत्र को सुनिश्चित करने के लिए दे रहा हूं।

पीएम पर निशाना साधते हुए अपने एक अन्य ट्वीट में पूर्व सीएम ने कहा कि अध्यादेश के माध्यम से गहरा सामाजिक परिवर्तन असम्भव है। लेकिन विश्वविद्यालयों से लेकर संसद तक अल्पसंख्यकों के खिलाफ कानून को हथियार बनाया जा रहा है। उन्होने कहा कि सम्मान की राजनीति ही देश को प्रगतिशील बना सकती है।

गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने मंगलवार को एक बार फिर से तीन तलाक अध्‍यादेश को मंजूरी दे दी थी कैबिनेट की बैठक में अध्‍यादेश पर फैसला लिया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्‍यक्षता में पीएम आवास पर हुई बैठक में इसे मंजूरी दी गई। 

यह भी पढ़ें:  पीएम मोदी का अमेठी दौरा निरस्त

यह भी पढ़ें:   शामली पंहुचे राहुल व प्रियंका,शहीद के परिजनों से की मुलाकात

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी