सत्ता परिवर्तन कर नया पीएम चुनने का समय:अशोक यादव

Foto

राजनीति के समाचार/political news

गठबंधन प्रत्याशी के लिए सपा बसपा ने संयुक्त रूप से चलाया जनसंपर्क अभियान

लखनऊ। मोहनलालगंज लोकसभा क्षेत्र से गठबंधन प्रत्याशी सी एल वर्मा को विजयी बनाने के लिए विधानसभा बीकेटी में सपा-बसपा के संयुक्त भ्रमण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। भ्रमण कार्यक्रम का आयोजन सपा एवं बसपा की जिला कमेटियों द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। संयुक्त भ्रमण कार्यक्रम में गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में हजारों की संख्या में सपा एवं बसपा के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्रीय जनता का जनसैलाब उमड़ पड़ा।

संयुक्त भ्रमण कार्यक्रम का प्रारम्भ गुडम्बा से होते हुए अमराई गांव, मायावती कालोनी, तकरोही, मटियारी, शाहपुर, सेमरा, उत्तरधौना, अनौरा, गोहलिया, नरेंदी, जुग्गौर, मेहोरा, सिकन्दरपुर, फुसलौना, हासेमऊ, मल्हौर, भरवारा, बाघामऊ, मलेषेमऊ, खरगापुर होते हुए मकदूमपुर में सम्पन्न हुआ।    

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं/जनता को सम्बोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष अशोक यादव ने कहा कि महागठबंधन विचारों का संगम है। आप सभी अपना कीमती वोट देकर देश में सत्ता परिवर्तन कर नये प्रधानमंत्री का चुनाव करें। केन्द्र की  सरकार बेरोजगारों, किसानों, व्यापारियों, महिलाओं और विकास के मुद्दों से मुंह मोड़कर जनता की पीड़ित करने वाली झूठों और जुमलेबाजों की सरकार है।

जनता अब जुमलेबाजों को ज्यादा दिन देश की गद्दी पर नहीं देखना चाहती है। पूरे जनमानस का समर्थन गठबंधन के प्रत्याशी को मिल रहा है। सभी लोग यह समझ गये हैं कि अगर कोई देश व प्रदेश का विकास कर सकता है तो वह है सपा-बसपा-रालोद का महागठबंधन। केन्द्र की सरकार ने नौजवानों का रोजगार छीना, इसलिए हमसब को मिलकर ऐसी जुमलेबाज सरकार को हटाने के लिए गठबंधन प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने की आवश्यकता है।

भ्रमण कार्यक्रम में जिला महासचिव राशिद अली, गठबंधन प्रत्याषी सीएल वर्मा, पूर्व विधायक गोमती यादव, बसपा जिलाध्यक्ष हरि कृष्ण गौतम, जिला उपाध्यक्ष सुनील भदौरिया, शालिनी यादव, प्रभारी छविराम सिंह यादव, मीडिया प्रभारी रमेश सिंह ‘रवि’, विधानसभा अध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह, युवजन सभा जिलाध्यक्ष आषुतोष सिंह चैहान, महिला सभा जिलाध्यक्ष प्रेमलता यादव, पूर्व ब्लाक प्रमुख रामदास रावत, जितेन्द्र कुमार यादव, मो.अकरम, विजय यादव, रजनी यादव, ममता यादव के साथ हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।  

यह भी पढ़ें:   दलितों और पिछड़ों का कांग्रेस बीजेपी ने किया शोषण: मायावती

यह भी पढ़ें:     जयाप्रदा ने आजम खान पर साधा निशाना

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी