सवर्णो को भी अछूत बनाना चाहती है बीजेपी:सवित्रीबाई फुले

Foto

राजनीति के समाचार/political news

बागी सांसद ने बीजेपी पर बोला हमला

लखनऊ। बीजेपी की बागी सांसद सावित्रीबाई फुले ने मोदी सरकार के सवर्णो को आराक्षण देने के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा है सरकार सवर्णो को भी आराक्षण देकर अछूत बनाना चाह रही है। उन्होने एक बार फिर से बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी संविधान समाप्त करने की साजिश कर रही है।

राजधानी के वीवीआईपी गेस्ट हाउस में पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि अभी कुछ इिदन पहले ही आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने आराक्षण की समीक्षा करने की बात कही थी उसी के बाद सवर्णो को आराक्षण देने का फैसला लिया गया।

उन्होने कहा कि बीजेपी के नेता भी आराक्षण को समाप्त करने की बात करते रहते हैं। ये सरकार आराक्षण समाप्त करने की भी साजिश कर रही है। बागी बीजेपी सांसद ने सवर्णो के आराक्षण को संविधान की मूल भावना के खिलाफ करार दिया।

यूपी में सपा बसपा के गठबंधन के सवाल पर उन्होने कहा कि वे पहले ही कह चुकी हैं कि वे किसी दल में शामिल नही होने जा रही हैं फिर भी जो दल बीजेपी को हराने और मोदी को पीएम बनने से रोकने का काम करेगा वे उसका साथ देंगी।

उन्होने कहा कि बीजेपी ने आरएसएस और मोहन भागवत के एजेंडे का पालन करते हुए सवर्णों को आरक्षण दिया। बीजेपी सरकार से जातिगत जनगणना की मांग करते हुए प्राइवेट सेक्टर में भी दलित और पिछड़ी जातियों के लिए आरक्षण की पैरवी की है।

यह भी पढ़ें:  सीबीआई चुनाव से पहले पूछताछ कर ले य फिर बाद में,बीच में परेशान न करे

यह भी पढ़ें:    किसानों को बर्बाद कर दिया बीजेपी सरकार ने:अजीत सिंह

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी