शामली पंहुचे राहुल व प्रियंका,शहीद के परिजनों से की मुलाकात

Foto

राजनीति के समाचार/political news

शामली। यूपी की राजनीति में कांग्रेस अब पूरी तरह से एक्टिव हो गयी है,पार्टी की महासचिव की कमान संभालने के बाद प्रियंका गांधी भी अपना अधिक समय यूपी को ही दे रही है हैं इसी क्रम मे प्रियंका गांधी अपने भाई व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ बुधवार को शामली पंहुचीं उन्होने यहां पर जनता के साथ सीधे संवाद किया तो एक ढाबे में आम नागरिक की तरह से बैठकर नाश्ता भी किया।

यूपी में कांग्रेस के जनाधार को बढ़ाने का जिम्मा प्रियंका गांधी के हाथ में ही है। बता दें कि अभी 11 फरवरी को अपने चार दिवसीय दौरे पर लखनऊ आयीं प्रियंका ने दौरे की शुरुआत रोड शो से की तो उसमें जिस तरह से भीड़ उमड़ी उसने सभी राजनीतिक दलों को हिला कर रख दिया था।

​इसके बाद प्रियंका ने जिलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ जिस तरह से लगातार बैठकों के द्वारा रणनीति तैयार करने का काम किया उससे साफ है कि वे अपनी तरफ से चुनाव की तैयारी के लिए कोई कोर कसर नही छोड़ना चाहती हैं। बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ वे जब शामली पंहुचीं तो वहां पर भी उनकी पहली प्रथामिकता जनता से सीधे संवाद की रही।

दोनो दिग्गज कांग्रेसी नेताओं के साथ पश्चिमी यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया व प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर भी मौजूद रहे। ऐसा माना जा रहा है कि प्रियंका यह दौरा इस लिए भी खास रहा कि क्योकि उन्होने पुलवामा हमले में शहीद हुए शामली के अमित कोरी के परिजनों से भी मुलाकात की। दोनो नेताओं का यह दौरा अचानक हुआ है। राहुल गांधी व प्रियंका गांधी ने शामली के रघुनाथ ​मंदिर में दर्शन करने के साथ ही वहां पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में भाग लिया। 

यह भी पढ़ें:   बीजेपी अध्यक्ष ने मायावती पर बोला हमला

यह भी पढ़ें:   मलिहाबाद में पुलवामा हमले के विरोध निकाला गया मार्च

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी