शिवपाल ने ये क्या कहा गठबंधन के बारे में

Foto

राजनीति के समाचार/political news

बलिया। कोलकाता में एक मंच पर आये देश के तमाम दलों के नेताओं ने भले ही वहां से संदेश देने का प्रयास किया हो कि वे सब एक साथ आकर बीजेपी को सत्ता से हटायेंगे वहीं यूपी में कभी सपा के कद्दावर नेता व पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव व बसपा प्रमुख मायावती को धोखेबाज बताया है।

बलिया में एक कार्यक्रम में शामिल होने पंहुचे प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल ने कहा कि सपा बसपा के गठबंधन का कोई मेल नही है ये बेमेल गठबंधन है। शिवपाल ने कहा कि इन दोनो ने नेता जी मुलायम सिंह यादव को धोखा देने का काम किया है।

प्रसपा अध्यक्ष ने कहा कि 1993 में सपा ने बसपा के साथ सरकार बनायी थी और 17 माह के बाद मायावती ने मुलायम सिंह यादव को धोखा दे दिया था। शिवपाल ने कहा कि उन्होने पूरा प्रयास किया कि सपा मे विघटन ना हो पर चापलूसों व चुगलखोरो ने विघटन करा दिया।

सपा के महा​सचिव राम गोपाल पर सपा को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए शिवपाल ने कहा कि रामगोपाल के कारण ही सपा को पहले लोकसभा चुनाव और फिर विधानसभा चुनाव मे करारी हार का सामना करना पड़ा। शिवपाल पहले ही गठबंधन पर हमला बोल चुके हैं। उन्होने कहा था कि सीबीआई के डर से यह गठजोड़ तैयार हुआ है।

यह भी पढ़ें:   ‘चोर’ मशीन है EVM : फारूक अब्दुल्ला

यह भी पढ़ें:   10 प्रतिशत आरक्षण देकर जीत का स्वप्न देख रही बीजेपी: आरएलडी

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी