massiar-banner

समाजवादी अपने वादे निभाते है यही अंतर है हममे और दूसरों में:मुलायम

Foto

राजनीति के समाचार/political news

सपा संरक्षक के साथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को दिये जीत के मंत्र

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने 17 छोटी जातियों, समाज के कमजोर वर्गों और खासकर महिलाओं तथा नौजवानों को वरीयता तथा सम्मान दिया है। भाजपा ने एक भी जनहित का काम नहीं किया है। समाजवादी सरकार की उपलब्धियों को लेकर चुनाव में जाने पर जीत अवश्य मिलेगी। उक्त विचार सोमवार को सपा कार्यालय पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने व्यक्त किये।

पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए उन्हें भाजपा की मुद्दा भटकाने वाली रीति-नीति से सावधान रहने और समाजवादी विचारधारा का अनुसरण करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में मतदान के मौके पर समाजवादी पार्टी की मजबूती से जीत सुनिश्चित करने का आह्वान किया। 

पूर्व रक्षामंत्री श्री मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी और अन्य पार्टियों में अंतर है समाजवादी अपने वादे निभाते हैं। समाजवादी सरकार में मुफ्त दवाई, पढ़ाई, सिंचाई की व्यवस्था थी। किसानों को सुविधाएं थी। नौजवानों को रोजगार मिला। भाजपा सरकार ने जनता को धोखा दिया है। हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रूपए जमा करने का वादा किया पर एक पैसा नहीं आया। अच्छा होता 5-5 लाख या 3-3 लाख की किश्तों में ही अदा कर देते। 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पूरा देश जान गया है कि भाजपा ने लोगों को ठगा है। जिनसे मुकाबला है उनमें असली मुद्दों से ध्यान बंटाने की ताकत है। भाजपाई जो मुद्दा चाहते है उसे ही सोशल मीडिया,टीवी और समाचार पत्रों में प्रचारित कर देते हैं जिसमें सच झूठ का पता आसानी से नहीं मिल पाता। इसलिए हमें सावधान रहना है। उन्होंने कहा फैसले की घड़ी में जनता दूसरी बातों में भी फंस जाती है,हमें उसे भी सचेत रखना है। 

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि पूरे देश की नज़र उत्तर प्रदेश पर है। लोकसभा चुनावों को पूरी गंभीरता से लेना है। कहीं कोई कमी नहीं रहे। इन चुनावों के मौके पर जनता भाजपा सेे हिसाब किताब करने के लिए तैयार बैठी है। समाजवादी पार्टी के सामने जो चुनौती है उसका वह डटकर मुकाबला करने में सक्षम है। 

इस अवसर पर हिन्दी संस्थान के पूर्व अध्यक्ष उदय प्रताप सिंह, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, राम सिंह शाक्य एवं छोटे सिंह (पूर्व सांसद), महबूब अली (पूर्व विधायक), तेलंगाना के प्रदेश अध्यक्ष प्रो.एस.सिमहाद्री, झारखण्ड के प्रदेश अध्यक्ष केश्वर यादव उर्फ रंजन यादव एवं छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष तनवीर अहमद ने भी अपने विचार व्यक्त किये।

यह भी पढ़ें:   जब बीजेपी कुछ नही बिगाड़ पायी तो कोई और क्या करेगा:राजकिशोर

यह भी पढ़ें:    रमन सिंह को टक्कर देंगी बजेपी सांसद रह चुकी ये महिला, अटल बिहारी से है...

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी