सुभासपा के बाद अपना दल ने भी दिया बीजेपी को अल्टीमेटम

Foto

राजनीति के समाचार/political news

कहा कि 20 फरवरी तक हस्तक्षेप करे हाईकमान नही तो आगे की रणनीति पर होगा विचार

लखनऊ। सुभासपा के बाद अब बीजेपी दूसरी सहयोगी पार्टी अपना दल ने भी बीजेपी को अल्टीमेटम दे डाला है, मादी सरकार में शामिल अपना दल एस की अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा है कि अगर बीजेपी हाईकमान ने यूपी में कार्यकर्ताओं की समस्याओं का निस्तारण 20 फरवरी तक नही कराया तो पार्टी आगे की रणनीति बनाने पर मजबूर होगी। उन्होने दोहराया कि उन्हे केंद्र की मोदी सरकार से कोई शिकायत नही है पर यूपी में बीजेपी संगठन और सरकार उनके कार्यकर्ताओं को सम्मान नही दे रहा है।

लोकसभा चुनाव में जोन की तैयारी कर रही बीजेपी के लिए उसके सहयोगी दल ही मुश्किलें पैदा करते दिख रहे हैं। बीजेपी के सहयोगी दलों की ही नाराजगी बीजेपी के लिए परेशानी का सबब बनती जा रहीं हैं। सुभासपा के अध्यक्ष व योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर पहले ही सरकार को 100 दिनों का अल्टीमेटम दे चुके हैं और लगातार सरकार पर हमले भी कर रहे हैं।

इसी बीच अपना दल भी खुलकर मैदान में आ गया है। अपना दल पहले ही सरकार के कार्यक्रमों से अपना किनारा कर चुका है और अब उसका अल्टीमेटम बीजेपी हाईकमान के लिए चुनौती बनता दिख रहा है। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल पहले ही अपनी नाराजगी यूपी सरकार और बीजेपी संगठन पर जहिर कर चुकी हैं और उन्होने बीजेपी हाईकमान को पत्र लिखकर हस्तक्षेप करने की मांग की थी।

बता दें कि अपना दल ने किसी भी फैसले के लिए केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल को अधिकृत किया है। बीजेपी को अल्टीमेटम देने का फैसला शुक्रवार को अपना दल की विधानमंडल दल की बैठक में लिया गया जिसमें यूपी में उसके कोटे के मंत्री जय कुमार सिंह जैकी भी शामिल हुए।

यह भी पढ़ें:  जब सरकार ही शराब पीने को प्रोत्साहन देगी तो ऐसी घटनाएं तो होंगी:अखिलेश

यह भी पढ़ें:    जनता की इच्छा से चुना चुनाव लड़ने के लिए फिरोजाबाद:शिवपाल

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी