...तो 'निरहुआ' के सपने में आने लगे मुलायम सिंह यादव, कही ये बात

Foto

राजनीति के समाचार/political news

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण मतदान  को लेकर प्रचार प्रसार जोरों पर है। प्रत्याशी अपनी एडी चोटी एक कर दिए हैं। विरोधियों पर हमला बोलने के लिए कहीं विवादित तो कहीं तरह तरह के नौटंकी भरे बयानों का तरीका निकाल रहे हैं। कुछ इसी तरह का विवादित बयान बीजेपी प्रत्यााशी व भोजपुरी फिल्म स्टार निरहुआ ने चुनावी जनसभा को संबोधित करने के दौरान दिया। हालांकि, पूरे चुनाव भर में यह नजारा देखते बना कि कम से कम नेता सड़क से गलियों पर भीषण धूप में हित साधने के लिए सही नजर तो आए। वरना ये नेता कहां एसी कमरों से निकलकर बाहर आने वाले हैं। 

बताते चलें कि आजमगढ़ में पूर्व सीएम अखिलेश यादव के खिलाफ 'निरहुआ' चुनाव लड़ रहे हैं। वह गत शुक्रवार को बलिया के सलेमपुर सीट पर भीमपुरा के रामकरन इंटर कॉलेज में प्रत्याशी रविन्द्र कुशवाहा के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। 'निरहुआ' ने कहा, उनके सपने में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव आए थे। मुलायम ने उनसे कहा कि अखिलेश उनकी बात नहीं सुनता। मना करने के बाद भी बसपा से गठबंधन किया। 23 मई को देश सभी मोदी विरोधियों को जवाब मिल जाएगा।

उन्होंने कहा कि बस अब चुनाव परिणाम का आप सब इंतजार करें। गठबंधन हार चुका है। अखिलेश पर हमला बोलते हुए कहा कि पिता की कुर्सी ही नहीं सीट भी छीन चुके हैं। पीएम मोदी के कारण ही देश तरक्की कर रहा है। उन्होंने भोजपुरी में ही अपना भाषण दिया। साथ ही कहा कि भाषा में आप भोजपुरी ही बोलें। एक दिन अपनी मातृ भाषा का समय और दिन आएगा। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी हार के डर से बौखला उठी हैं। इसलिए कुछ भी बोलती रहती हैं।  

यह भी पढ़ें:मोदी नेता नहीं बल्कि अभिनेता हैं, इससे अच्छा अमिताभ बच्चन को ही...

यह भी पढ़ें:बेचैन वो हो जिसे सरकार बनानी है:शिवपाल

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी