उन्होने तो सीबीआई और ईडी से भी गठबंधन कर रखा है:अखिलेश

Foto

राजनीति के समाचार/political news

कोलकाता में बीजेपी पर बरसे पूर्व सीएम अखिलेश

लखनऊ/कोलकाता। जिस दिन से यूपी मे गठबंधन हुआ है बीजेपी वालों को नींद नही आ रही है और वहां पर बैठकों पर बैठकें चल रही हैं और चिंतन हो रहा है कि अब यूपी में एक सीट कैसे जीती जाये। तमिलनाडु ने कह दिया है कि वहां पर बीजेपी का खता नही खुलेगा अब हमे भी तय करना होगा कि इन झूठ बोलने वालों के बहकावे ना आयें। उक्त विचार यूपी के पूर्व सीएम व सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कोलकाता में आयोजित ममता बनर्जी की रैली में व्यक्त किये।

रैली को सम्बोधित करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि अभी तो गठबंधन की शुरुआत हुई है और ये हमने आप से ही सीखा है जब आप 40 दलों के साथ गठबंधन करने के बाद अभी दलों को अपने साथ जोड़ने से पीछे नही हट रहे हैं।

हमने गठबंधन किया है इस देश को बचाने के लिए और आज यहां पर लाखों की संख्या में जो लोग आये हैं उनकी उपस्थिति यह दर्शाने के लिए काफी है कि अब इस सरका को जाने से कोई नही बचा सकता है।

पूर्व सीएम ने कहा कि बीजेपी ने अब अपना गठबंधन सीबीआई और ईडी से भी कर लिया है और उनके द्वारा भी खौफ फैलाने का काम कर रही है। सपा प्रमुख ने कहा कि इस सरकार ने युवाओं से झूठ बोला,किसानों से झूठ बोला।

कानून व्यवस्था की जो हालत वो किसी से छिपी नही है,महिलाओं के साथ अपराधिक घटनाएं पूरे देश में बढ़ी हैं पर ये सरकार इस कुछ नही कर रही है। अब समय आ गया है जनता इनको जवाब देगी। मै ममता दीदी को धन्यावाद देना चाहता हूं कि उन्होने ये इतना बड़ा आयोजन किया और उन्हे बता दिया कि अब उनके जाने का समय आ गया है।

यह भी पढ़ें:   एक बड़ा मुकाम हासिल कर सकता है सपा बसपा का गठबंधन:अर्पणा

यह भी पढ़ें:   ड्रामा है प्रवासी भारतीय सम्मेलन व कुंभ:राजभर

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी