यूपी में हार पर समीक्षा बैठक में ही आपस में भिड़ गये कांग्रेसी

Foto

राजनीति के समाचार/political news

लखनऊ। लोकसभा चुनावों में करारी हार के बाद कांग्रेस पार्टी लगातार हार की समीक्षा के लिए बैठकें कर रही है। दिल्ली में मंगलवार को यूपी में पार्टी को मिली करारी हार के बाद समीक्षा बैठक बुलाई गई थी।

जिसमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पार्टी के बुरे प्रदर्शन को लेकर समीक्षा हुई। बैठक के बाद जब पार्टी के नेता ऑफिस के बाहर निकले को आपस में एक दूसरे से झगड़ते नजर आए। हालात हाथापाई तक पहुंच गए। मीटिंग के बाद पार्टी नेता केके मिश्रा ने हंगामे की वजह मीटिंग का देर से शुरू होना बताया।

इस पूरे मामले पर बोलते हुए कांग्रेसी नेता केके शर्मा ने कहा कि, हम यहां सुबह 10 बजे से हैं, लेकिन बैठक दोपहर 3 बजे आयोजित की गई। उच्च पदों पर आसीन पार्टी के नेता सही सदस्यों के साथ मीटिंग किए बगैर निर्णय ले ले रहे, यह चुनाव के नतीजों के लिए भी जिम्मेदार है। मैंने बैठक में ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को बताया कि, मेरे पास गुलाम नबी आजाद के खिलाफ बताने को बहुत कुछ है, लेकिन मेरी बातों पर गौर नहीं किया गया।


गाजियाबाद के एक प्रभारी ने गाजियाबाद के प्रत्याशी पर गंभीर आरोप लगाया। प्रभारी ने दावा किया कि गाजियाबाद के प्रत्याशी को टिकट भारी दबाव के चलते दिया बांटा गया था। पार्टी नेताओं ने दावा किया कि पार्टी के बड़े नेता कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भ्रमित कर रहे थे। दिल्ली के गुरुद्वारा रकाबगंज परिसर में मंगलवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हार की समीक्षा के लिए कांग्रेस के 10 जिलों के नेताओं को बुलाया गया था। 

यह भी पढ़ें:    अपना इस्तीफा वापस नही लेंगे राहुल गांधी

यह भी पढ़ें:     राहुल गांधी ने कहा- चुनाव जीतने के लिए झूठ बोलते हैं पीएम मोदी  

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी