loader

अगर 2019 में ये सरकार आ गयी तो सब खत्म हो जायेगा :अखिलेश

Foto

राजनीति के समाचार/political news

पूर्व सीएम ने इटावा से दिल्ली साईकिल यात्रा रवाना करने के साथ ही बीजेपी पर बोला हमला

इटावा। गाजीपुर से दिल्ली का रास्ता लम्बा है और उससे भी कठिन 2019 का रास्ता है। दिल्ली की सरकार आपको खत्म करना चाहती है ये सरकार अगर 2019 में आ गई तो सब खत्म हो जाएगा । तब आप देखोगे कि लोकतंत्र है भी या नहीं। प्रधानमंत्री को जब मौका मिलता है,तब कहते है कि वो बैकवर्ड है लेकिन अगर वो बैकबर्ड हैं तो हम उनसे ज्यादा बैकवर्ड हैं। सबसे ज्यादा जातिवादि का जहर अगर किसी ने घोला है तो वो बीजेपी ने घोला है। उक्त विचार सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इटावा में साईकिल यात्रा को दिल्ली रवाना करने के अवसर पर व्यक्त किये।

गाजीपुर से शुरू हुई समाजवादी पार्टी की साईकिल यात्रा शुक्रवार को सुबह इटावा पहुंची साईकिल यात्रा को दिल्ली के लिए रवाना करने के लिए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सैफई पहुंचे थे अखिलेश ने सैफई पंडाल से नई दिल्ली के जंतर मंतर के लिए साईकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

 

यह भी पढ़ें:   पीएम मोदी पर राहुल का वार, बिना पीएम की सहमति से कैसे बदला लुक आउट नोटिस

 

इस मौके पर अखिलेश यादव ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केन्द्र और प्रदेश की योगी सरकार संविधान के हिसाब से नहीं चल रही है ऐसी सरकारों को बर्खास्त कर देना चाहिये और आने वाले लोकसभा चुनाव में यूपी में विधानसभा चुनाव भी एक साथ होने चाहिये। 

अखिलेश ने कहा,हम विकास की बात करते है बीजेपी जातिवाद की बात करती है हमारा काम में कोई मुकाबला नहीं हैं हमने जो सड़क बनाई है इसे गाजीपुर से और आगे तक जाना है,पता नहीं ये लेकर जा पाएंगे या नहीं? लेकिन हमें मौका मिला तो हम लेकर जाएंगे।

अखिलेश ने कहा,गंगा सफाई की बात करते है,क्या गंगा साफ हुई? गंगा तब तक साफ नहीं होगी जब तक उसके साथ कि नदियां और यमुना साफ नहीं होगी बिना इसके गंगा साफ नही हो सकती जो सरकार गंगा मैया को धोखा दे सकती है,उससे और क्या सवाल पूछे जाये?

सपा अध्यक्ष ने कहा,इस सरकार में नौकरी नहीं मिल रही है इस बीजेपी की सरकार में इतने पेपर लीक हुए है जितने और किसी सरकार में नही हुए 17 महीनों में कोई नौकरी नहीं दी बल्कि सबसे ज्यादा दलित और बैकवर्ड की नौकरी छीनी है साजिश करके व्यवस्था को बदल दिया 1400 बच्चों का भविष्य अंधेरे में कर दिया आने वाले समय मे जब भी हमारी सरकार बनेगी, हम 12वीं पास को वैसे ही पुलिस में नौकरी देंगे जैसे पहले दी थी। 

 

यह भी पढ़ें:   घोटालों की जांच के डर से एकसाथ हो गये हैं सपा-बसपा:बीजेपी

 

मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए अखिलेश ने कहा,ऐसे मुख्यमंत्री देखे,बड़े अच्छे डॉक्टर है,गन्ने की ज्यादा पैदावार पर कहते है इसीलिए लोगों को डाईबटीज हो रही है अभी तक गन्ने का भुगतान नही कर पाए हैं बन्दरो पर कहते है हनुमान चालीसा पढ़ो। 

इस मौके पर सपा महासचिव रामगोपाल ने यादव ने इशारों में शिवपाल यादव के सेक्युलर मोर्चे पर निशाना साधते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में कुछ लोग बीजेपी के एजेंट बनकर नई-नई पार्टिया बना रहे है। 

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी