यह पीएम का नही बल्कि मोदी और शाह की जोड़ी को भगाने का चुनाव है:केजरीवाल

Foto

राजनीति के समाचार/political news

कहा अबकी सत्ता में आयी ये जोड़ी तो बदल देगी संविधान

लखनऊ/कोलकाता। मोदी और अमितशाह की जोड़ी के मंसूबे ठीक नही हैं ये जोड़ी देश कासंविधान बदलना चाहती है,देश से लोकतंत्र जनतंत्र खत्म करना चाहती है इसलिए 2019 का चुनाव प्रधानमंत्री का नही बल्कि इस जोड़ी को भगाने का है कुछ भी करो पर जोड़ी को दिल्ली से हटाओं ये बात मै यहां पर भारी संख्या में आये लोगों व मंच पर उपस्थित देश के बड़ बड़े नेताओं से कहना चाहता हूं। उक्त विचार दिल्ली के सीएम व आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने कोलकाता में आयोजित ममता बनर्जी की रैली को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किये।

केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना जर्मनी के तानाशाह शासक हिटलर से करते हुए कहा कि हिटलर जब जर्मनी का शासक बना था तो उसने राष्ट्र का संविधान बदलकर सत्ता पर कब्जा कर लिया था और उसके बाद वह मरते दम तक शासक बना रहा।

दिल्ली के सीएम ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमितशाह के उस बयान का जिक्र किया जिसमे उन्होने कहा था कि अबकी बार सत्ता में आने के बाद बीजेपी अगले पचास सालों तक सत्ता में रहेगी। केजरीवाल ने कहा कि इस बयान का क्या अर्थ इसका अर्थ है कि इस जोड़ी के मंसूबे खतरनाक हैं और वे संविधान बदलने की साजिश कर रही है।

आप नेता ने रैली में आये लोगों का आवहन करते हुए कहा कि आप लोग कुछ भी करें पर इस जोड़ी को दिल्ली से भगायें। केजरीवाल ने कहा कि यहां पर रैली में आयी इतनी संख्या में लोगों की भीड़ को देखकर लगता है कि मोदी शाह जाने वाले हैं और देश के अच्छे दिन आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:   एक बड़ा मुकाम हासिल कर सकता है सपा बसपा का गठबंधन:अर्पणा

यह भी पढ़ें:   ड्रामा है प्रवासी भारतीय सम्मेलन व कुंभ:राजभर

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी