रविवार को इन राशियों का चमकेगा भाग्य, जानिए रविवार का राशिफल, रविवार का उपाय

Foto

राशिफल, Rashifal, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, प्रतिदिन का राशिफल, Pratidin ka Rashifal, 

भगवान सूर्य जी का मंत्र : ऊँ घृणि सूर्याय नम: ।।

24 फरवरी रविवार का राशिफल Raviwar ka rashifal | रविवार का राशिफल

24 फरवरी फाल्गुन माह के कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि दिन रविवार है। 

षष्ठी तिथि के स्वामी कार्तिकेय जी है  ।

रविवार का शुभ गुलिक काल  (शुभ समय ) दोपहर - 03:00 बजे से 04:30 बजे तक ।

रविवार का राहुकाल ( अशुभ समय ) सांय - 4:30 से 06:00 तक। 

1. मेष ( Aries )  राशि का रविवार  का राशिफल :- गणेश जी कहते है कि मेष राशि Mesh Rashi वालो का आज का दिन शुभ फलो वाला रहेगा ।  आज आर्थिक और व्यावसायिक रूप से आज का दिन लाभदायक हैं। कार्य क्षेत्र में अच्छी सफलता मिलेगी, अन्य लाभदायक सम्बन्ध भी बन सकते है, व्यापारीगण अपने व्यापार का विस्तार और आयोजन कर सकेंगे ।आज किसी प्रिय मित्र से मुलाकात होने पर मन प्रसन्न होगा।मित्रो और परिजनों के साथ मनोरंजन के अवसर मिलेंगे । बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। 
मेष राशि Mesh Rashi वालो का आज कुल मिलाकर 65% भाग्य साथ देगा।

2.  वृषभ ( Taurus )  राशि का रविवार का  राशिफल  :- गणेश जी कहते है कि वृषभ राशि Vrishabh Rashi वालो का आज का दिन अच्छा रहेगा ।आज आपके सभी काम सरलता से सम्पन्न होते हुए प्रतीत होंगे । धन लाभ और मान सम्मान में भी वृद्धि होगी। सहकर्मियों और उच्चधिकारियों का पूर्ण सहयोग मिलेगा । बौद्धिक चर्चा या वाद-विवाद में सफलता मिलेगी । आज मानसिक प्रसन्नता रहेगी।  मित्रो और परिजनों के साथ दिन आनंद से बीतेगा। वाहन चलाने में सावधानी रखे। 
वृषभ राशि Vrishabh Rashi वालो का आज कुल मिलाकर 75 % भाग्य साथ देगा ।

3. मिथुन ( Gemini )  राशि का रविवार का राशिफल  :- गणेश जी कहते है कि मिथुन राशि Mithun Rashi  वालो का आज का दिन ज्यादा अच्छा नजर नहीं आ रहा है । आज कार्य क्षेत्र में दिन सामान्य है,  किसी भी नए निवेश को आज टालना ही बेहतर है। अपने पर भरोसा रखे, आपकी योग्यता, मेहनत के लोग कद्र करते है। आज किसी से भी उधार लेन देन ना करें।आज स्वास्थ्य का ध्यान रखे। विचारों की भरमार से मानसिक थकान अनुभव करेंगे । अनिद्रा के कारण शारीरिक अस्वस्थता रहेगी । 
मिथुन राशि Mithun Rashi वालो का आज कुल मिलाकर 44% भाग्य साथ देगा ।

4.  कर्क ( Cancer ) राशि का रविवार  का राशिफल  :- गणेश जी कहते है कि कर्क राशि kark rashi वालो को आज का दिन अच्छा रहेगा । नए कार्य के शुभारंभ के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा ।  आज कार्य क्षेत्र में सफलता मिलेगी,  आर्थिक लाभ तथा समाज में आदर सम्मान मिलेगा । आज आप मानसिक रूप से प्रसन्न रहेंगे। मित्रों तथा स्वजनों के साथ की मुलाकात से आप खुशहाल रहेंगे। परिवार की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है, दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। 
कर्क राशि kark  rashi वालो का आज कुल मिलाकर 65% भाग्य साथ देगा।

5.  सिंह ( Leo ) राशि का रविवार का राशिफल  :-  गणेश जी कहते है कि सिंह राशि Singh Rashi वालो का आज का दिन अनुकूल रहेगा । सिंह राशि वालो को आज कार्य क्षेत्र में लाभ प्राप्त होगा, लोग आपकी प्रतिभा की सराहना करेंगे । आप अपनी वाकपटुता से किसी का मन को जीत सकते हैं ।आज स्वास्थ्य ठीक रहेगा । परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी । उत्तम भोजन की प्राप्ति होगी ।  वाद विवाद से दूर रहे। दाम्पत्य जीवन में सामंजस्य बनाये रखे ।
सिंह राशि  Singh Rashi वालो का आज कुल मिलाकर 60 % भाग्य साथ देगा। 

6.  कन्या ( Virgo ) राशि का रविवार  का राशिफल:-  कन्या राशि का आज 27 अप्रैल दिन शुक्रवार का राशिफल ( Kanya Rashi ka 27 April Shukravar ka Rashifal ) :-गणेश जी कहते है कि कन्या राशि  वालो का आज का दिन अच्छा नज़र आ रहा है। आज आर्थिक दृष्टि से आज का दिन लाभदायक साबित होगा, मान सम्मान की प्राप्ति से मन हर्षित होगा, स्वास्थ्य भी अच्छा बना रहेगा। आज स्वास्थ्य ठीक रहेगा। मित्रों और स्नेहीजनों से भेंट होने से आनंद मिलेगा । परिजनों के साथ सम्बन्ध भी ठीक रहेंगे।  
कन्या राशि Kanya Rashi वालो का आज कुल मिलाकर 76% भाग्य साथ देगा ।

7.  तुला ( Libra ) राशि का रविवार का राशिफल  :- गणेश जी कहते है कि तुला राशि Tula Rashi वालो का आज का दिन माध्यम फलदाई है। आज कार्य क्षेत्र में मन कम लगेगा, निवेश में सावधानी रखे, किसी अपने से मन खिन्न हो सकता है। आज आय की अपेक्षा खर्च की मात्रा बढ़ेगी ।आज स्वास्थ्य ठीक रहेगा। आज किसी अपने से वाद-विवाद हो सकता है उससे बचे, दाम्पत्य जीवन सामान्य रहेगा । दुविधाएँ और समस्याएँ मन की शांति हर लेगी। आज वाणी और व्यवहार पर  संयम बनाए रखें । 
तुला राशि Tula Rashi  वालो का आज कुल मिलाकर 54% भाग्य साथ देगा ।

8.  वृश्चिक ( Scorpio ) राशि का रविवार का राशिफल  :- गणेश जी कहते है कि वृश्चिक राशि Vrischik rashi वालो का आज का दिन शानदार रहेगा। वृश्चिक राशि वालो को आज अपने कार्यो में लाभ प्राप्त होगा, आप अपने समय को व्यर्थ ना गवाएं, सोच समझ कर अवसरों का लाभ अवश्य ही उठायें। आज मन प्रसन्न रहेगा। प्रेम, दाम्पत्य जीवन में समय अच्छा है, कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है। सांयकाल कहीं बाहर घूमने जा सकते है। 
वृश्चिक राशि  Vrischik rashi वालो का आज कुल मिलाकर 78% भाग्य साथ देगा ।

9.  धनु ( Sagittarius ) राशि का रविवार का राशिफल  :- गणेश जी कहते है कि धनु राशि Dhanu Rashi  वालो का आज का  दिन बहुत शुभ रहेगा। आज  कार्य क्षेत्र में समय अनुकूल है। शारीरिक और मानसिक रूप से प्रसन्नता रहेगी। कोई शुभ समाचार मिलेगा। मांगलिक प्रसंग में जाने की संभावना है।  पराक्रम में बढ़ोतरी होगी। आज स्वास्थ्य ठीक रहेगा , पारिवारिक सदस्यों के साथ खुशी से समय व्यतीत होगा। दांपत्यजीवन में प्रसन्नता का अनुभव होगा। 
धनु राशि Dhanu Rashi वालो का आज कुल मिलाकर 69% भाग्य साथ देगा ।

10. मकर ( Capricorn ) राशि का रविवार का राशिफल  :-  गणेश जी कहते है कि मकर राशि Makar Rashi वालो का आज का दिन मिला जुला है । आज बौद्धिक कार्यों और व्यवसाय में सफलता मिल सकती  है, लेखन और साहित्य से सम्बंधित प्रवृत्तियों में आपकी सृजनात्मकता दिखाई देगी।  उच्च पदाधिकारियों या प्रतिस्पर्धियों के साथ वाद विवाद हितकर सावित नहीं होगी । लेकिन दोपहर बाद कुछ तनाव आ सकता है। आज अगर क्रोध किया तो झगड़ा तय है, इसलिए संयम से काम ले। आज खाने पीने का ध्यान रखे । 
मकर राशि Makar Rashi वालो का आज कुल मिलाकर 51% भाग्य साथ देगा ।

11.   कुम्भ ( Aquarius ) राशि का रविवार का राशिफल :- गणेश जी कहते है कि कुंभ राशि Kumbh Rashi वालो का आज का दिन अच्छा नहीं है। आज कार्य क्षेत्र में सावधानी से काम ले, किसी को भी ऋण ना दें और नए निवेश से भी दूर रहे। आज परिवार की तरफ से भी चिंता हो सकती है। आज स्वास्थ्य शिथिल रह सकता है, मन में नकारत्मक विचारो का कब्ज़ा ना होने दें। आज शत्रु सक्रीय रह सकते है अपनी वाणी पर नियंत्रण रखे । परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा। 
कुंभ राशि Kumbh Rashi वालो का आज कुल मिलाकर 39% भाग्य साथ देगा ।

12.  मीन ( Pisces )  राशि का रविवार का राशिफल  :-  गणेश जी कहते है कि मीन राशि Meen Rashi वालो का आज का दिन हर तरह से उत्तम है ।  आज नौकरी / व्यापार दोनों में ही दिन श्रेष्ठ है, कार्यो के नए अवसर मिल सकते है उनका अनदेखा ना करे । आज आपका मन भी प्रसन्नचित रहेगा, स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से भी दिन ठीक है।आज आपकी अपने किसी अभिन्न मित्र या रिश्तेदार से मुलाकात हो सकती है। आकस्मिक धनलाभ की प्राप्ति भी हो सकती हैं। किसी धार्मिक या सामाजिक समारोह में भी जाना हो सकता है। 
मीन राशि Meen Rashi वालो का आज कुल मिलाकर 79% भाग्य साथ देगा ।

 

रविवार का उपाय :- 

रविवार को सूर्य देव को आक का फूल जिसे मदार का फूल भी कहते है अर्पित करें। मान्यता है की इससे अशर्फियों के दान के बराबर पुण्य मिलता है, किसी भी तरह का आर्थिक संकट निकट भी नहीं आता है। 

रविवार के दिन मंदिर में भैरव जी के दर्शन अवश्य करें अथवा भैरव की सवारी माने गए काले कुत्ते को रोटी के ऊपर गुड़ रखकर खिलाये और दूध भी पिलाये , इससे विपदाओं से बचाव होता है, शत्रु परास्त होते है । 



 

leave a reply

राशिफल

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी