शनि देव की कृपा प्राप्त करने के लिए करे ये उपाय, जानिए शनिवार का राशिफल

Foto

राशिफल, ( Rashifal ), दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal ), आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal )

 

शनि देव जी का तांत्रिक मंत्र :-  "ऊँ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः"।।

8 दिसम्बर 2018 का राशिफल | शनिवार का राशिफल | Shaniwar ka Rashifal

 

8 दिसम्बर शनिवार मार्गशीर्ष (अगहन) माह के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि  दिन शनिवार है ।

प्रतिपदा तिथि के स्वामी अग्नि देव है ।   

शनिवार का शुभ गुलिक काल  (शुभ समय ) प्रातः 06:00 से 07:30 बजे तक । 

शनिवार का राहुकाल ( अशुभ समय ) प्रातः 09:00 से 10:30 तक।

1. राशिफल, ( Rashifal ) मेष राशि का शनिवार का राशिफल  :- गणपति जी कहते है कि आज का दिन मेष राशि Mesh Rashi   वालो के लिए अच्छा रहेगा।  आज आपके सभी काम सरलता से सम्पन्न होते हुए प्रतीत होंगे । धन लाभ और मान सम्मान में भी वृद्धि होगी। सहकर्मियों और उच्चधिकारियों का पूर्ण सहयोग मिलेगा । बौद्धिक चर्चा या वाद-विवाद में सफलता मिलेगी । आज मानसिक प्रसन्नता रहेगी।  मित्रो और परिजनों के साथ दिन आनंद से बीतेगा। उत्तम भोजन और वाहन सुख की प्राप्ति होगी । 
मेष राशि Mesh Rashi वालो का शनिवार को 76% भाग्य साथ देगा ।

2. राशिफल, ( Rashifal ) वृषभ राशि का शनिवार का राशिफल  :- गणपति जी कहते है कि आज का दिन  वृषभ राशि Vrishabh Rashi  वालो का मध्यम फलदाई रहेगा। आज कार्य क्षेत्र में दिन सामान्य है,  किसी भी नए निवेश को आज टालना ही बेहतर है। अपने पर भरोसा रखे, आपकी योग्यता, मेहनत के लोग कद्र करते है। आज किसी से भी उधार लेन देन ना करें।आज स्वास्थ्य का ध्यान रखे। विचारों की भरमार से मानसिक थकान अनुभव करेंगे । अनिद्रा के कारण शारीरिक अस्वस्थता रहेगी । 
वृषभ राशि Vrishabh Rashi वालो का शनिवार को  45 % भाग्य साथ देगा ।

3. राशिफल, ( Rashifal ) मिथुन राशि का शनिवार का राशिफल  :- गणपति जी कहते है कि आज का दिन मिथुन राशि Mithun Rashi  वालो का अच्छा नज़र नहीं आता है ।  आज कार्य क्षेत्र में मन कम लगेगा, निवेश में सावधानी रखे, किसी अपने से मन खिन्न हो सकता है। आज आय की अपेक्षा खर्च की मात्रा बढ़ेगी ।आज स्वास्थ्य ठीक रहेगा। आज किसी अपने से वाद-विवाद हो सकता है उससे बचे, दाम्पत्य जीवन सामान्य रहेगा । दुविधाएँ और समस्याएँ मन की शांति हर लेगी। आज वाणी और व्यवहार पर  संयम बनाए रखें । 
मिथुन राशि Mithun Rashi वालो का शनिवार को 49% भाग्य साथ देगा ।

4. राशिफल,  ( Rashifal ) कर्क राशि का शनिवार का राशिफल  :- गणपति जी कहते है कि कर्क राशि Kark Rashi  वालो के लिए शुभ फलो वाला रहेगा । आज आपके सभी काम सरलता से सम्पन्न होते हुए प्रतीत होंगे। धन लाभ और मान सम्मान में भी वृद्धि होगी। सहकर्मियों और उच्चधिकारियों का पूर्ण सहयोग मिलेगा । बौद्धिक चर्चा या वाद-विवाद में सफलता मिलेगी । आज मानसिक प्रसन्नता रहेगी।  मित्रो और परिजनों के साथ दिन आनंद से बीतेगा। वाहन चलाने में सावधानी रखे। 
कर्क राशि Kark Rashi वालो का शनिवार को 72% भाग्य साथ देगा।

5. राशिफल, ( Rashifal ) सिंह राशि का शनिवार का राशिफल :-गणपति जी कहते है कि सिंह राशि Singh Rashi  वालो का शुभ फलो वाला लाभकारी रहेगा। आज व्यापार, नौकरी वालों के लिए दिन शुभ है। आय में वृद्धि, पदोन्नति का समाचार मिलेगा। सरकारी क्षेत्र से लाभ मिलेगा,अधूरे कार्य पूर्ण होंगे। आज नए कार्यों का प्रारंभ कर सकते है। उच्च पदाधिकारियों के प्रोत्साहन से उत्साह बढ़ेगा । आज सराहना के कारण मन प्रसन्न रहेगा, दांपत्यजीवन में मधुरता रहेगी। वाहन सुख मिलेगा, प्रेमी संग समय आनंद से बीतेगा ।
सिंह राशि Singh Rashi वालो का शनिवार को 79% भाग्य साथ देगा ।

6. राशिफल, ( Rashifal ) कन्या राशि का शनिवार का राशिफल  :- गणपति जी कहते है कि आज का दिन कन्या राशि Kanya Rashi वालो का मिला जुला रहेगा। आज कार्य क्षेत्र में मन कम लगेगा, निवेश में सावधानी रखे, किसी अपने से मन खिन्न हो सकता है। आज आय की अपेक्षा खर्च की मात्रा बढ़ेगी ।आज स्वास्थ्य ठीक रहेगा। आज किसी अपने से वाद-विवाद हो सकता है उससे बचे, दाम्पत्य जीवन सामान्य रहेगा । दुविधाएँ और समस्याएँ मन की शांति हर लेगी। आज वाणी और व्यवहार पर  संयम बनाए रखें । 
कन्या राशि Kanya Rashi वालो का शनिवार को 45 % भाग्य साथ देगा ।

7. राशिफल, ( Rashifal ) तुला राशि का शनिवार का राशिफल  :- गणपति जी कहते है कि आज का दिन तुला राशि Tula Rashi वालो के लिए मनवाँछित फलो वाला रहेगा। गणेश जी कहते है कि कन्या राशि  वालो का आज का दिन अच्छा नज़र आ रहा है। आज आर्थिक दृष्टि से आज का दिन लाभदायक साबित होगा, मान सम्मान की प्राप्ति से मन हर्षित होगा, स्वास्थ्य भी अच्छा बना रहेगा। आज स्वास्थ्य ठीक रहेगा। मित्रों और स्नेहीजनों से भेंट होने से आनंद मिलेगा । परिजनों के साथ सम्बन्ध भी ठीक रहेंगे।  
तुला राशि Tula Rashi वालो का शनिवार को 71% भाग्य साथ देगा ।

8. राशिफल, ( Rashifal ) वृश्चिक राशि का शनिवार का राशिफल  :-गणपति जी कहते है कि आज का दिन वृश्चिक राशि Vrishchik Rashi वालो के लिए बहुत सामान्य ही नज़र आ रहा है। आज कार्य क्षेत्र में मध्यम लाभ ही प्राप्त होगा, आज संभलकर कदम उठाने की सलाह हैं। पूंजी-निवेश सोच समझ कर ही करें । आज लेन देन में सावधानी रखे । शारीरिक और मानसिक रुप से अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। यात्रा भी संभव हो तो टालिएगा ।     
वृश्चिक राशि Vrishchik Rashi वालो का शनिवार को 49% भाग्य साथ देगा ।

9. राशिफल, ( Rashifal ) धनु राशि का शनिवार का राशिफल :- गणपति जी कहते है कि आज का दिन धनु राशि Dhanu Rashi  वालो के लिए आनंद से भरा रहेगा। आज व्यावसायिक क्षेत्र में लाभ होगा। उच्च अधिकारियों की ओर से आर्थिक लाभ होगा। आज हर मामले में अनुकूलता का अनुभव भी होगा । मान प्रतिष्ठा भी मिलेगी। आज प्रभाव में वृद्धि होगी । परिवार के सदस्यों के साथ प्रेमपूर्ण  समय बीतेगा । घर की साज-सजावट में भी परिवर्तन करेंगे, इससे मानसिक स्वस्थता में भी वृद्धि होगी ।
धनु राशि Dhanu Rashi वालो का शनिवार को 78% भाग्य साथ देगा।

10. राशिफल, ( Rashifal ) मकर राशि का शनिवार का राशिफल :- गणपति जी कहते है कि आज का दिन मकर राशि Makar Rashi  वालो के लिए मिले जुले फलो वाला रह सकता है । आज कार्य क्षेत्र में समय ठीक है आज आवश्यक निर्णय न लेने की सलाह हैं। पारिवारिक कार्यों के पीछे धन खर्च होगा । वाणी पर संयम रखिएगा। आज स्वास्थ्य का ध्यान रखे, मन में किसी भी तरह के नकारात्मक विचार ना लाएं । मध्याहन के बाद मित्रों और स्नेहीजनों के साथ हुई भेंट से आज का मन प्रसन्न होगा ।
 मकर राशि Makar Rashi वालो का शनिवार को 54% भाग्य साथ देगा ।

11. राशिफल, ( Rashifal ) कुंभ राशि का शनिवार का राशिफल :-गणपति जी कहते है कि आज का दिन कुंभ राशि Kumbh Rashi  वालो के लिए श्रेष्ठ फलो वाला रहेगा।  आज धन सम्मान में वृद्धि होगी । आज सभी कार्य सरलतापूर्वक पूरे हो सकेंगे। आज जिस काम में भी विश्वास से हाथ डालेंगे उसमे सफलता ही मिलेगी । व्यापारियों और नौकरी करने वाले लाभ तथा पदोन्नति मिल सकती है। आपकी मान- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आज पारिवारिक सुख-शांति बनी रहेगी।  शाम को परिवार के साथ  घूमने-फिरने जा सकते है।
कुंभ राशि Kumbh Rashi वालो का शनिवार को 79 % भाग्य साथ देगा ।

12. राशिफल, ( Rashifal ) मीन राशि का शनिवार का राशिफल  :- गणपति जी कहते है कि आज का दिन मीन राशि Meen Rashi  वालो का काफी अच्छा रहेगा। आज कार्य क्षेत्र में समय अनुकूल है, लाभ की प्राप्ति होगी । शारीरिक और मानसिक रूप से प्रसन्नता रहेगी। कोई शुभ समाचार मिलेगा। मांगलिक प्रसंग में जाने की संभावना है।  पराक्रम में बढ़ोतरी होगी। आज स्वास्थ्य ठीक रहेगा , पारिवारिक सदस्यों के साथ खुशी से समय व्यतीत होगा। दांपत्यजीवन में प्रसन्नता का अनुभव होगा। 
मीन राशि Meen Rashi वालो का शनिवार को 78 % भाग्य साथ देगा ।

शनिवार का उपाय :-  

शनिवार को न्याय के देवता शनिदेव का दिन माना गया है। आज सभी राशि वाले शुभ फलो के लिए काले कुत्ते को रोटी पर कड़वा तेल लगाकर , उस पर गुड़ या चीनी रखकर खिलाएं। । 

 

 

 

leave a reply

राशिफल

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी